Lok Sabha Election 2024 : बीजेपी की टॉप लीडरशिप से चल रही बात, जल्द करेंगे सीटों का एलान : अनुप्रिया पटेल

बीजेपी की टॉप लीडरशिप से चल रही बात, जल्द करेंगे सीटों का एलान : अनुप्रिया पटेल
UPT | अनुप्रिया पटेल

Mar 07, 2024 17:30

लोकसभा चुनाव से पहले अपना दल एस की महत्वपूर्ण बैठक गुरुवार को लखनऊ स्थित कैंप कार्यालय में हुई। बैठक पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल की अगुवाई में हुई। अनुप्रिया पटेल लोकसभा चुनाव की यूपी में तैयारियों को लेकर रणनीति बना रही हैं। 

Mar 07, 2024 17:30

Lucknow News : लोकसभा चुनाव से पहले अपने संगठन को धार देने के लिए गुरुवार को अपना दल (एस) ने अहम बैठक की। इस बैठक में राष्ट्रीय और प्रदेश स्तर के सभी पदाधिकारी मौजूद रहे। अपना दल की राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल ने इस दौरान NDA में रहकर ही नरेंद्र मोदी को तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनाने का नारा बुलंद किया। हालांकि अपने हिस्से की सीटों को लेकर अनुप्रिया ने अभी पत्ते नहीं खोले और बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व के साथ बातचीत जारी होने की बात कही।

हर कार्यकर्ता अपने कर्तव्यों का निर्वाहन करेगा
लोकसभा चुनाव के एलान से पहले ही सभी छोटी बड़ी पार्टियां संगठन को मजबूत करने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहती। यूपी में 13 विधायकों के साथ लोकसभा में भी तेज़ी से ताल ठोक रही अपना दल (एस) NDA की सरकार को एक बार फिर से सत्ता में लाने के लिए प्रयास कर रही है। लखनऊ स्तिथ पार्टी दफ्तर पर गुरुवार को अनुप्रिया पटेल की अगुवाई में पार्टी मीटिंग आयोजित हुई। बैठक के बाद मीडिया से बात करते हुए अनुप्रिया पटेल ने कहा कि इस 2024 के चुनाव में हमारा हर एक कार्यकर्ता एनडीए के घटक दलों के प्रत्याशी को लड़ाने और जिताने का काम करेगा। उत्तर प्रदेश की 80 सीटों पर हमारे गठबंधन को 100 प्रतिशत स्ट्राइक रेट दिलाने के लिए एक-एक कार्यकर्ता अपने कर्तव्यों का निर्वाहन करेगा। 

मजबूती के साथ  जीत दर्ज करेंगे
इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अपना दल और भारतीय जनता पार्टी का बहुत लंबा चलने वाला गठबंधन है। उत्तर प्रदेश में कोई भी दूसरा गठबंधन इतना लंबा नहीं टिक सका जितने समय से हम भाजपा के साथ है। उन्होंने कहा कि अभी हाल ही में एक बैठक भाजपा के टॉप लीडरशिप के साथ हमारी हुई है, जिसके बाद बहुत जल्द हम सीटों की संख्या स्पष्ट कर देंगे। अनुप्रिया पटेल ने कहा कि ओमप्रकाश राजभर पहले भी हमारे साथ रहकर चुनाव लड़ चुके हैं लेकिन आरएलडी के अब और साथ आ जाने से हम मजबूती के साथ इस चुनाव में जीत दर्ज करेंगे।

Also Read

डीजीपी ने जारी किए आदेश, त्योहारों को लेकर फैसला

5 Oct 2024 10:34 PM

लखनऊ यूपी में पुलिस कर्मियों की छुट्टियां एक महीने तक रद्द : डीजीपी ने जारी किए आदेश, त्योहारों को लेकर फैसला

यूपी में आगामी त्योहारों के मद्देनजर पुलिस कर्मियों के अवकाश पर एक महीने तक रोक लगा दी गई है। यह आदेश उत्तर प्रदेश की डीजीपी प्रशांत कुमार ने जारी किया है। और पढ़ें