Lucknow News : मिठाई व्यापारी की करंट लगने से मौत, ऐसे हुआ हादसा

मिठाई व्यापारी की करंट लगने से मौत, ऐसे हुआ हादसा
UPT | मिठाई व्यापारी की करंट लगने से मौत, ऐसे हुआ हादसा।

Sep 01, 2024 21:25

निगोहां इलाके में मिठाई व्यापारी की करंट लगने से मौत हो गई। दुकान का काउंटर साफ करते वक्त वह करंट की चपेट में आ गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Sep 01, 2024 21:25

Lucknow News : राजधानी के निगोहां इलाके में रविवार की शाम को मिठाई की दुकान में दर्दनाक हादसा हुआ। जिसमें दुकान के मालिक दीपक गुप्ता की करंट लगने से मौत हो गई। यह हादसा तब हुआ जब दीपक अपनी दुकान के काउंटर की सफाई कर रहे थे। सूचना पर आई पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ऐसे हुआ हादसा
निगोहां थाना क्षेत्र में सुदौली मोड़ पर दीपक गुप्ता की मिठाई की दुकान है। रविवार की शाम दीपक दुकान में काउंटर की सफाई कर रहे थे। इस दौरान एयर कंडीशन काउंटर में अचानक करंट आ गया। करंट की चपेट में आने से दीपक तुरंत अचेत होकर गिर पड़े। पास में मौजूद लोगों ने तत्काल काउंटर का स्विच बंद किया और परिजनों को घटना की सूचना दी। परिजनों ने दीपक को गंभीर हालत में मोहनलालगंज के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (सीएचसी) पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

परिवार में मचा कोहराम
दीपक गुप्ता की मौत की खबर सुनते ही उनके परिवार में कोहराम मच गया। उनकी पत्नी पूजा हादसे के तुरंत बाद मौके पर पहुंची, अपने पति की हालत देखकर बार-बार बेहोश हो रही थी। आसपास के लोगों ने उन्हें संभालने की कोशिश की, लेकिन गहरा दुख उनके चेहरे पर साफ झलक रहा था। दीपक के परिवार में उनकी पत्नी पूजा के अलावा दो बेटे हैं। जिनकी उम्र 6 और 9 साल है।

तहरीर मिलने पर की जाएगी कार्रवाई
एसएचओ अनुज कुमार तिवारी ने बताया कि हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम को तुरंत घटनास्थल पर भेजा गया। अभी तक मृतक के परिजनों की ओर से कोई तहरीर नहीं दी गई है। अगर तहरीर मिलती है, तो आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Also Read

नगर विकास प्रमुख सचिव ने राजधानी में सफाई कार्यों का लिया जायजा

18 Sep 2024 08:46 PM

लखनऊ Lucknow News : नगर विकास प्रमुख सचिव ने राजधानी में सफाई कार्यों का लिया जायजा

प्रमुख सचिव ने "स्वच्छता ही सेवा" अभियान के तहत राजधानी के पासी का पुरवा बस्ती का दौरा किया। इस दौरान इलाके की सफाई व्यवस्था, जल आपूर्ति, सीवरेज नेटवर्क, और विकास कार्यों की प्रगति का निरीक्षण किया गया। और पढ़ें