ऑथर Mazkoor Alam

UP Politics : धर्म की राजनीति करती है भाजपा, उसका अहंकार जल्द टूटेगा- चंद्रशेखर आजाद ने साधा निशाना

धर्म की राजनीति करती है भाजपा, उसका अहंकार जल्द टूटेगा- चंद्रशेखर आजाद ने साधा निशाना
Uttar Pradesh Times | Chandrashekhar Azad

Jan 13, 2024 18:47

चंद्रशेखर आजाद ने 22 जनवरी को अयोध्या में होने वाले राम मंदिर प्राण-प्रतिष्ठा समारोह को लेकर कहा कि यह भाजपा का कार्यक्रम है। ये लोग धर्म की राजनीति करते हैं।

Jan 13, 2024 18:47

इटावा : जिले में आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद ने कार्यकर्ताओं से अपील की कि लोकसभा चुनाव नजदीक आ रहा है। आप लोग तैयारी में जुट जाइए। आजाद ने कहा कि आजाद समाज पार्टी हाल ही में उभर कर सामने आई है। उसने बीएसपी से सीधी टक्कर ली। अब भारतीय जनता पार्टी से सीधी टक्कर लेने का वक़्त आ गया है। चंद्रशेखर आजाद ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में पूंजीपतियों के गठजोड़ से सरकार चल रही है। चंद्रशेखर आजाद आज समाज पार्टी के जिला स्तरीय बैठक में हिस्सा लेने इटावा आए थे।

राम मंदिर समारोह को बताया भाजपा का कार्यक्रम
चंद्रशेखर आजाद ने 22 जनवरी को अयोध्या में होने वाले राम मंदिर प्राण-प्रतिष्ठा समारोह को लेकर कहा कि यह भाजपा का कार्यक्रम है। ये लोग धर्म की राजनीति करते हैं। 22 जनवरी को होने वाले कार्यक्रम के निमंत्रण पर उन्होंने कहा कि अगर उन्हें मिलता है तो इस बारे में सोचेंगे।

कई जगह मुस्लिम-दलित वोटर का नाम काट दिया गया
आजाद ने आगे कहा कि भारतीय जनता पार्टी को पता है कि उनको दलित-मुस्लिम वोट नहीं मिलते हैं। तो वह इन वोटों को लिस्ट से कटवाती है। ऐसा पहले भी देखा जा चुका है। कई जगह मुस्लिम-दलित वोटर का नाम काट दिया गया है। अभी हाल ही में एक मामला सामने आया है। जहां उन्होंने बीएलओ से नई सूची मांगी तो उन्होंने पुरानी सूची पकड़ा दी। आजाद ने कहा कि उन्हें पता है कि यह लोग मुस्लिम-दलित वोटर का नाम लिस्ट से काटने का काम करेंगे। 

‘ईश्वर की रक्षा कौन कर सकता है’
आजाद ने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि जो लोग कहते हैं कि वे भगवान की रक्षा कर रहे हैं, वैसे लोगों पर उन्हें उन्हें बहुत हंसी आती है। जिस ईश्वर ने हम सबको पैदा किया है, जो कुदरत पूरी दुनिया को जन्म देने वाली है। उसकी रक्षा करना एक छोटे से प्राणी का काम हो ही नहीं सकता। यह बीजेपी के लोगों का अहंकार है और जल्द ही यह अहंकार टूट जाएगा। चंद्रशेखर ने अखिलेश यादव को लेकर कहा कि वह एक अच्छे इंसान है। सपा मुखिया से उनकी बातचीत होती रहती है।

Also Read

इलाके में सनसनी, पुलिस जांच में जुटी

6 Oct 2024 09:39 AM

एटा एटा में बाजरे के खेत में मिला अज्ञात महिला का शव : इलाके में सनसनी, पुलिस जांच में जुटी

एटा जिले के थाना जसरथपुर क्षेत्र के गांव नगला चंदन का है, जहां एक अज्ञात महिला का शव बाजरे के खेत में पड़ा मिला। महिला का शव खेत में पड़ा होने की सूचना मिलते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गई। बताया जा रहा है कि जब ग्रामीण... और पढ़ें