T-20 World Cup : सीएम योगी ने विश्व विजेता बनने पर टीम इंडिया का किया अभिनंदन, बोले- जय हिंद

सीएम योगी ने विश्व विजेता बनने पर टीम इंडिया का किया अभिनंदन, बोले- जय हिंद
UPT | मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ।

Jun 30, 2024 03:54

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विश्व विजेता बनने पर टीम इंडिया का अभिनंदन किया है। एक्स पर जारी अपने बधाई संदेश में सीएम योगी ने लिखा कि 'अजेय इंडिया', भारतवासियों को हार्दिक बधाई।

Jun 30, 2024 03:54

Lucknow News : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विश्व विजेता बनने पर टीम इंडिया का अभिनंदन किया है। एक्स पर जारी अपने बधाई संदेश में सीएम योगी ने लिखा कि 'अजेय इंडिया', भारतवासियों को हार्दिक बधाई। विश्व विजेता भारतीय क्रिकेट टीम का अभिनंदन, जय हिंद। वहीं, दूसरी ओर यूपी पुलिस ने इस जीत पर अनोखे अंदाज में शुभकामनाएं दी। प्रदेश पुलिस के आधिकारिक एक्स अकाउंट पर लिखा गया, ब्रेकिंग न्यूज : भारतीय गेंदबाजों को दक्षिण अफ्रीका का दिल तोड़ने का दोषी पाया गया। 
सजा : एक अरब प्रशंसकों का आजीवन प्यार'। बता दें कि भारत ने दक्षिण अफ्रीका को 7 रन से हराकर टी-20 वर्ल्ड कप-2024 का खिताब जीत लिया।  भारत ने 17 साल बाद टी-20 वर्ल्ड का खिताब जीती है। भारत ने आखिरी बार 2007 में टी-20 वर्ल्ड कप का खिताब जीता था। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने 20 ओवर में सात विकेट गंवाकर 176 रन बनाए थे। जवाब में दक्षिण अफ्रीका की टीम 20 ओवर में आठ विकेट पर 169 रन बना सकी। 

Also Read

डीजीपी बोले-पहले से ही नए कानून को लागू करने की तैयार कर ली गई थी पूरी

1 Jul 2024 10:17 PM

लखनऊ प्रदेश में तीन नए कानून लागू, बिना दिक्कत दर्ज होने लगी एफआईआर : डीजीपी बोले-पहले से ही नए कानून को लागू करने की तैयार कर ली गई थी पूरी

डीजीपी प्रशांत कुमार ने बताया कि प्रदेश में 1 जुलाई से लागू तीन नए कानून के तहत सबसे पहले अमरोहा और बरेली में एफआईआर दर्ज की गई। साथ ही वर्तमान में बिना किसी दिक्कत के सभी जगह एफआईआर दर्ज की जा रही है। और पढ़ें