UP News: लखनऊ में 25 सितंबर को रोजगार मेले का आयोजन, इतने पदों के लिए होंगे इंटरव्यू

लखनऊ में 25 सितंबर को रोजगार मेले का आयोजन, इतने पदों के लिए होंगे इंटरव्यू
UPT | Rozgar Mela

Sep 23, 2024 16:48

इस रोजगार मेले में बजाज आलियांज जनरल हेल्थ इंश्योरेंस, पेटीएम सर्विसेज इंडिया प्रा. लि., डिलक्स बेयरिंग प्रा. लि. और फ्लुएंटग्रिड लिमिटेड कंपनियां प्रतिभाग कर रही हैं।

Sep 23, 2024 16:48

Lucknow News : मुख्यमंत्री मिशन रोजगार योजना के तहत 25 सितंबर को राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान में एक विशेष रोजगार मेले का आयोजन किया जा रहा है। इस मेले का उद्देश्य आईटीआई पास बेरोजगार युवाओं को रोजगार के अवसर प्रदान करना है। लखनऊ के अलीगंज स्थित औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान में सुबह 10 बजे से रोजगार मेले की शुरुआत की जायेगी।

500 पदों पर मिलेगा रोजगार
ट्रेनिंग काउंसलिंग एवं प्लेसमेंट ऑफिसर एम. ए. खान ने बताया कि इस मेले में कुल 500 पदों के लिए चयन किया जाएगा। महिलाओं और पुरुषों दोनों के लिए इस मेले में भाग लेने का अवसर है। इच्छुक अभ्यर्थियों को 25 सितंबर 2024 को सुबह 10 बजे अपने बायोडाटा और सभी शैक्षिक प्रमाण-पत्रों के साथ अलीगंज स्थित राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान के प्लेसमेंट हॉल में उपस्थित होना होगा।



बेरोजगारों के लिए इन कंपनियों में सुनहरा मौका
इस रोजगार मेले में बजाज आलियांज जनरल हेल्थ इंश्योरेंस, पेटीएम सर्विसेज इंडिया प्रा. लि., डिलक्स बेयरिंग प्रा. लि. और फ्लुएंटग्रिड लिमिटेड कंपनियां प्रतिभाग कर रही हैं। बजाज आलियाज जनरल हेल्थ इंश्योरेंस लखनऊ में 12वीं या स्नातक पास युवाओं के लिए 10,714 रुपये प्रति माह का वेतन देगी। पेटीएम सर्विसेज इंडिया प्रा. लि. पूरे यूपी में 12वीं या स्नातक पास अभ्यर्थियों को 15,000 रुपये सीटीसी देगी। डिलक्स बेयरिंग प्रा. लि. राजकोट, गुजरात में 12वीं पास एवं आईटीआई (फिटर-वेल्डर-इलेक्ट्रिशियन) अभ्यर्थियों के लिए 21,000 रुपये सीटीसी का अवसर प्रदान करेगी। वहीं, फ्लुएंटग्रिड लिमिटेड लखनऊ में आईटीआई (मैकेनिकल एवं इलेक्ट्रिकल) के लिए 12,000 रुपये सीटीसी देगी।
 

Also Read

साइक्लोथॉन से दिया स्वच्छता का संदेश, गायन प्रतियोगिता में छात्र-छात्राओं ने दिखाई प्रतिभा

23 Sep 2024 06:51 PM

लखनऊ अम्बेडकर विश्वविद्यालय : साइक्लोथॉन से दिया स्वच्छता का संदेश, गायन प्रतियोगिता में छात्र-छात्राओं ने दिखाई प्रतिभा

बाबासाहेब भीमराव अम्बेडकर विश्वविद्यालय परिसर में सोमवार को साइक्लेथॉन के तहत शिक्षकों, सफाई सेवकों और विद्यार्थियों ने स्वच्छता का संदेश दिया। और पढ़ें