Lucknow News : इलाहाबाद विश्वविद्यालय छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष ने अपने समर्थकों के साथ थामा कांग्रेस का हाथ

इलाहाबाद विश्वविद्यालय छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष ने अपने समर्थकों के साथ थामा कांग्रेस का हाथ
UPT | कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण कराते प्रदेश अध्यक्ष अजय राय

Oct 04, 2024 16:22

कांग्रेस पार्टी यूपी में होने वाले उप चुनाव से पहले तेज़ी से अपना कुनबा बढ़ाने में जुट गई है। शुक्रवार को पार्टी प्रदेश कार्यालय पर ज्वाइनिंग कार्यक्रम रखा गया। इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष अजय राय ने इलाहाबाद विश्विद्यालय के पूर्व अध्यक्ष और वरिष्ठ अधिवक्ता समेत कई लोगों को पार्टी में शामिल कराया।

Oct 04, 2024 16:22

Lucknow News : उत्तर प्रदेश में उपचुनाव से पहले कांग्रेस तेजी से पार्टी को विस्तार देने में जुट गई है। लोकसभा चुनाव के बाद यूपी चुनाव में भी बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद से कांग्रेस पार्टी लगातार नेताओं को जोड़ने का काम कर रही है। शुक्रवार को कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय ने इलाहाबाद विश्वविद्यालय छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष, इलाहाबाद हाईकोर्ट के प्रतिष्ठित अधिवक्ता के.के राय को उनके समर्थकों के साथ कांग्रेस पार्टी की सदस्यता दिलाई।

कांग्रेस का तेजी से बढ़ता कुनबा
इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष अजय राय ने उनके गले में तिरंगा पट्टिका पहनाते हुए उन्हें कांग्रेस सदस्यता कार्ड देकर विधिवत रूप से पार्टी में शामिल कराया। इस मौके पर पूर्व विधायक अनुग्रह नारायण सिंह, मीडिया विभाग के चेयरमैन और पूर्व मंत्री डॉ सीपी राय के साथ प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष और प्रभारी प्रशासन दिनेश कुमार सिंह भी मौजूद रहे। 

<iframe width="560" height="315" src="https://www.youtube.com/embed/45Xe2gN61aw?si=BpODo7fXw9dCkB9L" title="YouTube video player" frameborder="0" allow="accelerometer; autoplay; clipboard-write; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture; web-share" referrerpolicy="strict-origin-when-cross-origin" allowfullscreen></iframe>

इंडिया गठबंधन को जीत दिलाएगी जनता 
सदस्यता ग्रहण कार्यक्रम में आए हुए सभी लोगों का स्वागत करते हुए अजय राय ने कहा कि हमारे नेता राहुल गांधी जी भारत जोड़ो यात्रा के माध्यम से देश के आमजनमानस के दुख दर्द को समझा और भविष्य उसे दूर करने का आशवासन भी दिया। उनके इस सार्थक प्रयास का ही नतीजा है कि आए दिन प्रदेश के विभिन्न राजनीतिक दलों के नेता तथा समाज में प्रतिष्ठित अधिवक्ता, शिक्षक, चिकित्सकों द्वारा कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की जा रही है। अजय राय ने इस दौरान कहा कि कांग्रेस का परिवार लगातार बढ़ता जा रहा है। आने वाले समय में इस प्रदेश की जनता इंडिया गठबंधन को जीत दिलाएगी और भाजपा की तानाशाह योगी सरकार को सत्ता से बाहर करने का काम करेगी।

Also Read

डालीगंज में 4.50 मीटर रोड का नक्शा हो स्वीकृत, एलडीए सचिव मिले व्याापारी 

4 Oct 2024 08:16 PM

लखनऊ Lucknow News : डालीगंज में 4.50 मीटर रोड का नक्शा हो स्वीकृत, एलडीए सचिव मिले व्याापारी 

उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल का प्रतिनिधिमंडल शुक्रवार को एलडीए सचिव विवेक श्रीवास्तव से उनके कार्यालय में मिला। प्रतिनिधि मंडल ने डालीगंज क्षेत्र में 4.50 मी रोड पर नक्शा स्वीकृत किए जाने की मांग की। और पढ़ें