Lucknow News : झाड़ियों में मिला माली का कंकाल, 19 दिन से था लापता, हत्या का आरोप

झाड़ियों में मिला माली का कंकाल, 19 दिन से था लापता, हत्या का आरोप
UPT | पीजीआई थाना

Oct 11, 2024 21:39

पीजीआई थाना क्षेत्र में शुक्रवार को एक नर कंकाल झाड़ियों में पाया गया। यह कंकाल सुकुरपुर गांव निवासी अंकुर (18) का बताया जा रहा है। गांव के ही एक परिवार ने जहां मृतक की पहचान का दावा करने के साथ ही हत्या का आरोप लगाया है।

Oct 11, 2024 21:39

Lucknow News : पीजीआई थाना क्षेत्र में शुक्रवार को एक नर कंकाल झाड़ियों में पाया गया। यह कंकाल सुकुरपुर गांव निवासी अंकुर (18) का बताया जा रहा है। गांव के ही एक परिवार ने जहां मृतक की पहचान का दावा करने के साथ ही हत्या का आरोप लगाया है। वहीं पुलिस का कहना है कि कंकाल का डीएनए टेस्ट के बाद ही पुष्टि हो पाएगी कि यह उसी व्यक्ति का है या नहीं।

युवक ने भाई के कंकाल का किया दावा 
पीजीआई इलाके के सुकुरपुर गांव में शुक्रवार सुबह सेक्टर-6 के पास झाड़ियों में स्थानीय लोगों ने कुत्तों को हड्डियां ले जाते हुए देखा। नजदीक जाने पर वहां कंकाल मिला। इस दौरान लोगों की भीड़ जमा हो गई। गांव के ही रहने वाले विशाल भी वहां पहुंचे। उन्होंने कपड़े, बेल्ट, चप्पल देखकर अपने भाई अंकुर का कंकाल होने की पुष्टि की। 



19 दिनों से था लापता 
विशाल ने बताया कि अंकुर 22 सितंबर की शाम को घर से निकले थे। वह माली का काम करते थे। रात 8 बजे मां को कॉल कर बताया था कि नीलमथा में हैं और जल्द वापस आ जाएंगे। इसके बाद से वह लापता हो गए। उनका मोबाइल भी बंद हो गया। परिवार ने 25 सितंबर को उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। विशाल का घर घटनास्थल से पांच सौ मीटर की दूरी पर है। सूचना पर आई पुलिस ने कंकाल को कब्जे में लिया।  

गावं के युवक पर हत्या का आरोप  
अंकुर के परिवार में मां राजकुमार और तीन भाई विशाल, अनुज, और विकास हैं। विशाल ने आरोप लगाया कि 22 सितंबर को कुछ लोगों ने अंकुर को एक युवक के साथ देखा था। उन्होंने उस युवक पर शक जताया है। हालांकि, परिजनों को उस युवक की पहचान नहीं बता पाए हैं। अंकुर का मोबाइल भी अब तक नहीं मिला है। पुलिस कॉल रिकॉर्ड की जांच कर रही है।इंस्पेक्टर पीजीआइ बृजेश चंद्र तिवारी ने बताया कि कंकाल का डीएनए परीक्षण के बाद ही सही जानकारी मिल सकेगी।

Also Read

ऑल इंडिया सीनियर रैंकिंग बैडमिंटन टूर्नामेंट 12 अक्टूबर से

11 Oct 2024 10:09 PM

लखनऊ लखनऊ में देश भर के शटलर दिखाएंगे दम : ऑल इंडिया सीनियर रैंकिंग बैडमिंटन टूर्नामेंट 12 अक्टूबर से

देश भर के शटलरों का जमावड़ा शनिवार से लगने जा रहा है। योनेक्स सनराइज डा. अखिलेश दास गुप्ता मेमोरियल ऑल इंडिया सीनियर रैंकिंग बैडमिंटन टूर्नामेंट 2024 की मेजबानी लखनऊ को सौंपी गई है। और पढ़ें