Hardoi News : विशेष समुदाय के युवकों ने दहशत फैलाने के लिए फायरिंग कर किया पथराव, वीडियो वायरल

विशेष समुदाय के युवकों ने दहशत फैलाने के लिए फायरिंग कर किया पथराव, वीडियो  वायरल
UPT | हरदोई में फायरिंग

Apr 07, 2024 12:59

हरदोई जिले में एक समुदाय विशेष के लोगों द्वारा दहशत फैलाने की कोशिश की गई है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वीडियो में कुछ लड़के पथराव और तमंचे से फायरिंग करते नजर आ रहे हैं।

Apr 07, 2024 12:59

Hardoi News : उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में एक विशेष समुदाय के लोगों द्वारा दहशत फैलाने का प्रयास किया गया है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वायरल वीडियो में कुछ लड़के पथराव करते हुए तमंचे से फायरिंग करते हुए दिखाई पड़ रहे हैं। हालांकि शाम का वीडियो है और इस मामले पर अभी पुलिस को अवगत नहीं कराया गया है। दो मोहल्ले के बीच हुई इस घटना के सामने आने के बाद में पुलिस पूरे प्रकरण की जांच में छूट गई है। इस प्रकरण में एक विशेष समुदाय की दबंग लड़कों के द्वारा इस घटना को अंजाम दिया गया है।

ये है मामला
हरदोई के शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला अब्दुल पुरवा से सटे झबरा पुरवा में तमंचे से फायरिंग और पथराव का वीडियो वायरल हुआ है।  हालांकि घटना दो गुटों के बीच में बताई जा रही है। वीडियो में नजर आ रहे 6 दबंग युवकों में से तीन की पहचान अब्बास,सद्दाम,नौशाद के रूप में की गई है।  प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि झबरा पुरवा निवासी दीपक राणा और अब्दुल पुरवा निवासी इन सभी लड़कों के साथ में कुछ कहासुनी हुई थी,इसके बाद में हमला करते हुए झबरा पुरवा में दहशत फैलाने के लिए इस वारदात को अंजाम दिया गया है। कुछ लड़कों के द्वारा पथराव और तमंचे से फायरिंग का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।
ये भी पढ़ें:-जमीनी विवाद में दबंगों ने मां-बेटी को लाठी-डंडों से पीटा,वीडियो वायरल होने के बाद पहुंची पुलिस
पहले भी हंगामे का वीडियो वायरल हुआ था
हरदोई से सटे कई मोहल्लों से पहले भी इस तरीके के वीडियो सामने आए हैं,जिसमें नवयुवक दबंग लड़कों के द्वारा इस तरीके की घटना को अंजाम दिया गया है। चुनाव आचार संहिता व रमजान के दिनों में हुए इस घटनाक्रम के सामने आने के बाद में पुलिस पर प्रश्नचिन्ह लगता हुआ दिखाई पड़ रहा है। सरेआम पथराव और फायरिंग होने के बाद में झबरा पुरवा के निवासियों में दहशत का माहौल है पीड़ित के परिवार का कहना है कि वह इस संबंध में सुबह प्रार्थना पत्र पुलिस को देंगे। वहीं मोहल्ले के निवासी भी इस घटना और सरेआम फायरिंग के बाद दहशत में है और पुलिस से प्रभावी कार्रवाई करने की गुहार लगा रहे हैं।  घटना के बारे में जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षक नृपेंद्र सिंह ने बताया कि पूरे मामले को संज्ञान में लेते हुए कार्रवाई की जा रही है।

Also Read

कैंसर से बचे बच्चों के लिए स्पेशल 'पासपोर्ट2लाइफ' क्लीनिक शुरू, देखभाल में होगी मददगार

5 Oct 2024 04:27 PM

लखनऊ KGMU : कैंसर से बचे बच्चों के लिए स्पेशल 'पासपोर्ट2लाइफ' क्लीनिक शुरू, देखभाल में होगी मददगार

'पासपोर्ट2लाइफ' कार्यक्रम का प्रमुख उद्देश्य बचपन के कैंसर से बचे बच्चों की व्यापक देखभाल और मदद करना है। यह कार्यक्रम उन बच्चों को शिक्षित करता है जो कैंसर से उबरे हैं, ताकि वे कैंसर उपचार के बाद होने वाले संभावित स्वास्थ्य प्रभावों को समझ सकें और उनसे निपटने के तरीके सीख सकें। और पढ़ें