सीएचसी में दवा लेने आए युवक के साथ मारपीट : सीसीटीवी में कैद हुई घटना, वीडियो हुआ वायरल

सीसीटीवी में कैद हुई घटना,  वीडियो हुआ वायरल
UPT | मारपीट का दृश्य

Oct 15, 2024 11:07

हरदोई में एक युवक की पिटाई का वीडियो वायरल हुआ है। बताया गया कि युवक सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में दवा लेने आया था, इस दौरान कुछ लोगों ने बिना किसी कारण के उसकी पिटाई कर दी।

Oct 15, 2024 11:07

Short Highlights
  • बिलग्राम सीएचसी में दवा लेने आए युवक से की गई मारपीट 
  • पुलिस ने वीडियो का संज्ञान लेकर शुरू की कार्रवाई 
Hardoi News : उत्तर प्रदेश के हरदोई में एक युवक की पिटाई का वीडियो वायरल हुआ है। बताया गया कि युवक सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में दवा लेने आया था, इस दौरान कुछ लोगों ने बिना किसी कारण के उसकी पिटाई कर दी। पूरी घटना अस्पताल में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई, जिसका वीडियो अब सामने आया है और वायरल हो रहा है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

सीएचसी पर दवा लेने आए युवक से मारपीट 
बताया जा रहा है कि एक युवक सीएचसी बिलग्राम पर दवा लेने आया था। तभी कुछ लोगों ने बिना किसी कारण के उसकी पिटाई शुरू कर दी। सीएचसी पर लगे सीसीटीवी कैमरे में मारपीट का वीडियो कैद हो गया है, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पता चला है कि जिस व्यक्ति की पिटाई की गई है, वह दुर्गागंज निवासी रजनीश शुक्ला है। वह सीएचसी पर दवा लेने आया था, वहीं बताया जा रहा है कि एक गांव में मारपीट के बाद दो महिलाएं मेडिकल परीक्षण कराने आई थीं।


पुलिस ने वीडियो का संज्ञान लेकर शुरू की कार्रवाई 
बताया जाता है कि आरोपियों को शक था कि रजनीश शुक्ला नाम का व्यक्ति महिलाओं की मदद करता है। इसी बात से नाराज होकर दबंगों ने रजनीश शुक्ला की पिटाई कर दी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। प्रभारी निरीक्षक उमाकांत दीपक ने बताया कि वीडियो वायरल होने की जानकारी मिली है। वीडियो के जरिए पिटाई करने वालों की पहचान कर ली गई है, मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

Also Read

सरकारी स्कूल के बच्चों को मिल रहा पौष्टिक आहार

15 Oct 2024 04:22 PM

लखनऊ यूपी में पीएम पोषण योजना के तहत 80 प्रतिशत राशि हुई खर्च : सरकारी स्कूल के बच्चों को मिल रहा पौष्टिक आहार

सरकारी विद्यालयों में छात्र-छात्राओं को मध्याह्न भोजन प्रदान करने के लिए संचालित प्रधानमंत्री पोषण योजना (PM POSHAN) के तहत प्रदेश सरकार ने वित्तीय वर्ष 2024-25 में अब तक कुल उपलब्ध राशि का 80 प्रतिशत उपयोग करने में सफलता प्राप्त की है। और पढ़ें