पत्नी की हत्या करने वाला पति गिरफ्तार : मामा संग अवैध संबंध रखने से था नाराज, डंडे से पीट-पीटकर ले ली जान

मामा संग अवैध संबंध रखने से था नाराज, डंडे से पीट-पीटकर ले ली जान
UPT | पुलिस हिरासत में आरोपी

Oct 01, 2024 20:12

महिला की हत्या उसके पति ने नाजायज संबंधों के चलते की थी। आरोपी ने पूछताछ में बताया कि उसकी पत्नी का उसके मामा के साथ अवैध संबंध था, जिससे नाराज होकर उसने पत्नी को मौत के घाट उतार दिया...

Oct 01, 2024 20:12

Short Highlights
  • हरदोई में पत्नी की हत्या करने वाला पति गिरफ्तार
  • अवैध संबंध के चलते कर दी थी हत्या
  • पत्नी के शव को गंगा में बहाया
 Hardoi News : उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में पुलिस ने पत्नी की हत्या करने वाले पति को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि महिला की हत्या उसके पति ने नाजायज संबंधों के चलते की थी। आरोपी ने पूछताछ में बताया कि उसकी पत्नी का उसके मामा के साथ अवैध संबंध था, जिससे नाराज होकर उसने पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर के जेल भेज दिया है।

पत्नी के अवैध संबंध से था नाराज
पुलिस ने बताया कि हरदोई के ग्राम रायसिंह पुरवा, मजरा कटरी परसौला थाना बिलग्राम निवासी दिनेश शर्मा को आज रामेश्वर मोड पर गिरफ्तार किया गया। आरोपी दिनेश ने पूछताछ में बताया कि उसकी पत्नी सोनी का नाजायज सम्बन्ध आरोपी के मामा दुर्गेश पुत्र गंगाराम निवासी बावटमऊ थाना मल्लांवा जनपद हरदोई से था। युवक ने इसे लेकर कई बार पत्नी को समझाने की कोशिश की लेकिन वो नहीं मानी। 



घर पहुंचा तो मामा के साथ बैठी थी पत्नी
आरोपी ने पूछताछ में बताया कि वो नौकरी के लिए हरियाणा गया हुआ था। जब 24 सितम्बर को वो अचानक रात 8.00 बजे घर पहुंचा, तो अपने मामा और पत्नी सोनी को साथ बैठा देखा। जिसके बाद उसका मामा दुर्गेश वहां से चला गया। उसी रात पति-पत्नी के बीच इस बात को लेकर विवाद हुआ। जिसके बाद, गुस्से में आकर दिनेश ने आंगन में रखे डंडे से पत्नी को पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी। 

पुलिस ने बरामद किए साक्ष्य
जिसके बाद वो रात में ही पत्नी के शव को घसीटकर गंगा नदी के किनारे ले गया। वहां नाव से बांधकर रघुवीर पुरवा घाट पर ले गया और वहीं पर तेज बहाव में अपनी पत्नी सोनी के शव को बहा दिया। पुलिस ने आरोपी की निशादेही पर घटना में इस्तेमाल किया गया डंडा बरामद किया। वहीं मृतका की साड़ी रघुवीरपुरवा गंगा नदी घाट के किनारे छिपाकर रखी गई थी, उसे भी बरामद कर लिया गया है। मृतका के शव की तलाश स्थानीय गोताखोर और एसडीआरएफ द्वारा की गई, लेकिन शव बरामद नहीं हुआ।
 

Also Read

यूपी में युवाओं को 5 लाख रुपये तक बिना ब्याज मिलेगा लोन 

1 Oct 2024 11:24 PM

लखनऊ योगी कैबिनेट का बड़ा फैसला : यूपी में युवाओं को 5 लाख रुपये तक बिना ब्याज मिलेगा लोन 

योजना में छह महीने तक कोई किस्त नहीं देनी होगी। लोन की गारंटी सरकार देगी, लिहाजा कोई जोखिम नहीं होगा। बाद में चार साल में पैसा लौटाना होगा। योगी आदित्यनाथ सरकार ने इस योजना के शुभारंभ के लिए 1000 करोड़ रुपये का बजट रखा है। और पढ़ें