हरदोई में चोरों के हौसले बुलंद : जनपद में खिड़की काटकर चोरी की हुई नाकाम कोशिश

जनपद में खिड़की काटकर चोरी की हुई नाकाम कोशिश
UPT | घटना स्थल की तस्वीर

Aug 10, 2024 18:25

हरदोई में बीती रात चोरों ने एक घर में खिड़की को काटकर अंदर घुसने की कोशिश की। इस बीच घर के लोगों ने शोर मचाना शुरू किया तो चोर भाग गए। पीड़ित के घर में इससे पहले भी...

Aug 10, 2024 18:25

Short Highlights
  • खिड़की काटने की आवाज सुनकर जागे लोग 
  • बिलग्राम नगर के मोहल्ला बजरिया का मामला
Hardoi News : उत्तर प्रदेश के हरदोई में बीती रात चोरों ने एक घर में खिड़की को काटकर अंदर घुसने की कोशिश की। इस बीच घर के लोगों ने शोर मचाना शुरू किया तो चोर भाग गए। पीड़ित के घर में इससे पहले भी चोरों ने 10 लाख की चोरी की थी। इसका खुलासा आज तक पुलिस नहीं कर सकी है।
 
खिड़की काटने की आवाज सुनकर जागे लोग 
बिलग्राम नगर के मोहल्ला बजरिया निवासी नीलमणि मिश्रा ने बताया कि चोर उनके मकान में घर की खिड़की की जाली काटकर घुसने के प्रयास में थे। इत्तेफाकन घर के बाहर के कमरे में सो रही उनकी बेटी आवाज सुनकर जाग गई। जिसके बाद शोर होने से चोर मौका पाकर भाग निकले।
 
पुलिस ने शुरू की जांच पड़ताल 
मौके पर पहुंचे प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार यादव ने जांच पड़ताल शुरू कर दी। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि पूरी घटनाक्रम की जांच की जा रही है, जो भी तथ्य सामने आएंगे, उस आधार पर कार्रवाई की जाएगी। पीड़ित नीलमणि मिश्रा ने बताया कि 20 जून 2022 को उनके घर पर चोरी हो चुकी है। जिसका पुलिस ने आज तक खुलासा नहीं किया।
 
बीमा एजेंट के घर पहले भी हो चुकी चोरी 
पीड़ित ने बताया कि चोर पहले भी 10 लाख के सामान और नकदी लेकर फरार हो गए थे। आज फिर चोरों ने पीछे ग्रिल के पास लगी जाली को काटकर प्लास्टिक के पाइप से चढ़ने का प्रयास किया। पीड़ित नीलमणि मिश्रा एलआईसी बीमा एजेंट हैं। उन्होंने ने बताया कि इस तरह की वारदात से उन्हें भय लग रहा है।

Also Read

इन शहरों के क्षेत्रों में विभिन्न रूटों पर चलेंगी, जानें पूरी डिटेल

19 Sep 2024 12:48 AM

लखनऊ 120 इलेक्ट्रिक बसें खरीदेगी योगी सरकार :  इन शहरों के क्षेत्रों में विभिन्न रूटों पर चलेंगी, जानें पूरी डिटेल

 योगी सरकार के निर्देश पर उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम के बेड़े में 120 इलेक्ट्रिक बसों (100 के अतिरिक्त) के शामिल करने की प्रक्रिया तेजी.... और पढ़ें