Hardoi News : पुलिस की मौजूदगी में दी गई बाइक चोर को तालिबानी सजा, रस्सी से बांधकर पीटा

पुलिस की मौजूदगी में दी गई बाइक चोर को तालिबानी सजा, रस्सी से बांधकर पीटा
UPT | आरोपी से पूछताछ करती पुलिस

Jun 29, 2024 22:49

हरदोई के पाली थाना क्षेत्र के सेमर झाला गांव में बाइक चोरी कर रहे एक चोर को ग्रामीणों ने रंगे हाथों पकड़ लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जानकारी की...

Jun 29, 2024 22:49

Hardoi News : हरदोई के पाली थाना क्षेत्र के सेमर झाला गांव में बाइक चोरी कर रहे एक चोर को ग्रामीणों ने रंगे हाथों पकड़ लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जानकारी की। बताया गया है कि ग्रामीणों ने पुलिस की मौजूदगी में चोर को तालिबानी सजा दी और रस्सी से बांधकर उसकी पिटाई की। रस्सी से बंधे चोर का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें पाली थाने का एक कांस्टेबल भी बैठा दिखाई पड़ रहा है।

ग्रामीणों ने बाइक चोरी करते हुए रंगे हाथ पकड़ा
पाली थाना क्षेत्र के सेमर झाला गांव में शनिवार को महिपाल की बाइक चोरी करते हुए ग्रामीणों ने एक चोर को रंगे हाथों पकड़ लिया। पकड़े गए युवक के पास से जदुनाथ उर्फ मटरु का चोरी किया हुआ बैग भी बरामद हुआ। ग्रामीणों ने मामले की सूचना पुलिस को दी और चोर को रस्सी से बांधकर जमकर पीटा। कुछ ही समय में पाली थाने के पुलिसकर्मी भी मौके पर पहुंचे। अबतक ग्रामीणों का गुस्सा शांत नहीं हुआ था। उन्होंने तालिबानी अंदाज में रस्सी से बंधे चोर को पुलिस के सामने ही भी पीटा।

पूछताछ में पकड़े गए चोर ने दी जानकारी 
पूछताछ में चोर ने अपना नाम अजीत कुमार निवासी ग्राम धनिकापुर म्योनि थाना सुरसा बताया। काफी देर तक रस्सी से बंधे चोर के साथ ग्रामीण मारपीट और सवाल जवाब करते रहे। जिस पर पुलिसकर्मी ने उन्हें रोकना मुनासिब नहीं समझा। पुलिस कर्मी चोर को लेकर पाली थाने गए हैं और उसके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। मामले का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिस पर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

पाली पुलिस कर रहीं मामले में कार्रवाई 
हरदोई के अपर पुलिस अधीक्षक नृपेंद्र सिंह ने बताया कि आरोपी चोर के पास से चोरी का बैग और बाईक बरामद हुई है। उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रहीं है। वादी से तहरीर लेकर विधिक कार्रवाई की जा रहीं है।

Also Read

गोरखपुर लिंक एक्सप्रेसवे की लागत में इतने की बढ़ोतरी की गई, जानें क्या है इसका कारण  

4 Jul 2024 07:00 AM

लखनऊ UP News : गोरखपुर लिंक एक्सप्रेसवे की लागत में इतने की बढ़ोतरी की गई, जानें क्या है इसका कारण  

यह लिंक एक्सप्रेसवे गोरखपुर बाईपास एनएच-27 ग्राम जैतपुर के पास शुरू होकर आजमगढ़ के सालापुर में पूर्वांचल एक्सप्रेसवे से मिलता है। इसकी लंबाई 91.35 किमी है। ये परियोजना दो पैकेजों में बांटी गई है। और पढ़ें