हरदोई के युवक की राजस्थान में संदिग्ध मौत : तीसरी मंजिल से गिरने से गई जान, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

तीसरी मंजिल से गिरने से गई जान, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप
फ़ाइल फोटो | पंकज कुशवाहा

Jul 30, 2024 10:55

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले के निवासी की राजस्थान में मौत हो गई है। अलवर जिले में एक मकान की तीसरी मंजिल से संदिग्ध परिस्थितियों में गिरने से उसकी मौत हो गई। हालांकि, परिजनों ने वहां के कुछ युवकों पर आरोप लगाया है।

Jul 30, 2024 10:55

Short Highlights
  • ख़्वाजगीपुर का युवक अलवर में कर रहा था मजदूरी 
  • युवक की मां ने कुछ युवकों पर लगाया हत्या का आरोप
  • युवक का शव लेने के लिए परिजन अलवर हुए रवाना  
Hardoi News : उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले के निवासी की राजस्थान में मौत हो गई है। उसकी मौत अलवर जिले में मकान की तीसरी मंजिल से संदिग्ध परिस्थितियों में गिरकर हुई है। हालांकि परिजनों ने वहां के कुछ युवकों पर आरोप लगाया है। घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। पाली से युवक की मां व अन्य लोग शव को लेने अलवर रवाना हो गए हैं।
 
ख़्वाजगीपुर का युवक अलवर में कर रहा था मजदूरी 
पाली नगर के मोहल्ला रामनगर के विस्तारित क्षेत्र ख़्वाजगीपुर के रामनिवास का 26 वर्षीय पुत्र पंकज कुशवाहा राजस्थान के अलवर जिले में रहकर मजदूरी का काम करता था। पारिवारिक सूत्रों के मुताबिक दो दिन पहले पंकज का अपनी मां के पास फोन आया। उसने मां को बताया कि कुछ युवक उसे मार डालना चाहते हैं, और उसके साथ बुरी तरह मारपीट कर रहे हैं।

मां ने कुछ युवकों पर लगाया हत्या का आरोप
मां ने बेटे को अपना ख्याल रखने की सलाह देते हुए जल्द आने की बात कही। बताते हैं कि मंगलवार को परिजनों के पास फोन आया कि पंकज की तीसरी मंजिल से गिरकर मौत हो गई है। पंकज की मौत की खबर ख़्वाजगीपुर गांव में आते ही शोक छा गया। वहीं परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। मां क्षमा देवी अपने बेटे की मौत की खबर सुनते ही बेसुध हो गई। होश में आते ही उसकी मां ने वहां के कुछ युवकों पर हत्या करने का आरोप लगाया हैं।

युवक का शव लेने के लिए परिजन अलवर हुए रवाना 
पंकज की मां व अन्य परिवारीजन बेटे के शव को लेने के लिए अलवर पहुंच गए हैं। हालांकि अभी तक किसी प्रकार की कोई तहरीर पुलिस को दिए जाने की जानकारी सामने नहीं आई है। पंकज की मौत कैसे हुई। अभी पूरी तरह स्पष्ट नहीं हुआ है। पंकज की तीन बहन हैं जबकि पंकज से छोटा एक भाई रजत हैं। पंकज के पिता रामनिवास बीमार रहते हैं। जिससे पूरे घर की जिम्मेदारी पंकज पर ही थी जिसे वह मजदूरी करके जैसे तैसे निभा रहा था।

Also Read

गरीब परिवारों के बच्चों को भी गुणवत्तापूर्ण शिक्षा सुलभ कराने में जुटी योगी सरकार  

19 Sep 2024 11:22 PM

लखनऊ Lucknow News : गरीब परिवारों के बच्चों को भी गुणवत्तापूर्ण शिक्षा सुलभ कराने में जुटी योगी सरकार  

योगी सरकार की यह तैयारी सत्र 2025-26 में अलाभित और दुर्बल परवारों के होनहारों को अच्छी और नि:शुल्क शिक्षा उपलब्ध कराने के लिए है। महानिदेशक स्कूल शिक्षा द्वारा जारी दिशा निर्देश के मुताबिक यह प्रक्रिया चार चरणों में पूरी कराई जाएगी। और पढ़ें