Hardoi News : किशोर का अपहरण करने वाले आरोपी गिरफ्तार, इस वजह से घटना को दिया था अंजाम

किशोर का अपहरण करने वाले आरोपी गिरफ्तार, इस वजह से घटना को दिया था अंजाम
UPT | पुलिस की गिरफ्त में आरोपी।

Jun 10, 2024 22:44

हरदोई जिले के पुलिस अधीक्षक केशव चंद्र गोस्वामी ने बताया कि बिलग्राम कोतवाली क्षेत्र के राहुल गांव निवासी किशोर समोसा लेने के लिए दुकान पर गया हुआ था। यहां पर पहले से ही घात लगाए आरोपी हाशिम और उसके साथी शमीन ने उठाकर उसे गाड़ी में डाल लिया था।

Jun 10, 2024 22:44

Hardoi News : हरदोई जिले में 12 वर्षीय किशोर के अपहरण के मामले में पुलिस ने सफलता पाई है। यहां पर समोसा लेने गए किशोर का कार सवार दो युवकों ने अपहरण कर लिया था। घटना के बाद में किशोर मलिहाबाद में रोड के किनारे झाड़ियों में पड़ा पाया गया था। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था। पुलिस किशोर को बरामद करने के बाद में आरोपियों की तलाश शुरू कर दी थी। मुखबिर की सूचना के आधार पर दोनों आरोपियों को घटना में प्रयुक्त कार समेत गिरफ्तार कर लिया गया है। खुलासे के बाद आरोपियों को जेल भेजने की कार्रवाई की गई है।

क्या है पूरा मामला
हरदोई जिले के पुलिस अधीक्षक केशव चंद्र गोस्वामी ने बताया कि बिलग्राम कोतवाली क्षेत्र के राहुल गांव निवासी किशोर समोसा लेने के लिए दुकान पर गया हुआ था। यहां पर पहले से ही घात लगाए आरोपी हाशिम और उसके साथी शमीन ने उठाकर उसे गाड़ी में डाल लिया था। इसके बाद किशोर से मारपीट की गई थी। जिससे वह बेहोश हो गया था। आरोपी हाशिम ने बताया कि उसकी शादी किशोर की बहन से हो रही थी, लेकिन किसी कारणवश नहीं हो सकी थी। इसी के चलते उनका आपस में विवाद चला आ रहा था। इसी के चलते उसने इस घटना को अंजाम दिया है। पिटाई से किशोर के बेहोश हो जाने के कारण उसने उसे गाड़ी से फेंक दिया था। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि घटना की संजीदगी से पड़ताल करने के बाद में आरोपियों की गिरफ्तारी करते हुए पूछताछ में आरोपियों ने गुनाह कबूल किया है।

घटना में प्रयुक्त कार बरामद
पुलिस अधीक्षक ने बताया कि घटना के बाद किशोर ने पूरी घटना की जानकारी दी थी। इसी के चलते पुलिस ने आरोपियों को धर दबोचा है। आरोपियों के पास से घटना में प्रयुक्त कर बरामद कर ली गई है। आरोपियों से पूछताछ करने के बाद आरोपियों ने अपना गुनाह कबूल किया है। 

Also Read

आवास विकास व एलडीए समेत कई प्राधिकरणों ने कमाए 10 हजार करोड़, अपर मुख्य सचिव ने प्राधिकरणों को किया सम्मानित

27 Jul 2024 01:08 AM

लखनऊ Lucknow News : आवास विकास व एलडीए समेत कई प्राधिकरणों ने कमाए 10 हजार करोड़, अपर मुख्य सचिव ने प्राधिकरणों को किया सम्मानित

अपर मुख्य सचिव, आवास एवं शहरी नियोजन विभाग ने शुक्रवार को वित्तीय वर्ष 2023-24 में उप्र आवास एवं विकास परिषद तथा विभिन्न प्राधिकरणों को उत्कृष्ट कार्यों के लिए... और पढ़ें