हरियाणा विधानसभा चुनाव : सीएम योगी ने दी पहली प्रतिक्रिया, कहा- आप सभी को बधाई... जानिए यूपी के किन-किन नेताओं ने दी प्रतिक्रिया

सीएम योगी ने दी पहली प्रतिक्रिया, कहा- आप सभी को बधाई... जानिए यूपी के किन-किन नेताओं ने दी प्रतिक्रिया
UPT | मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

Oct 08, 2024 17:30

इस समय की बड़ी खबर सामने आ रही है। हरियाणा विधानसभा चुनाव परिणाम के दौरान उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है...

Oct 08, 2024 17:30

Lucknow News : इस समय की बड़ी खबर सामने आ रही है। हरियाणा विधानसभा चुनाव परिणाम के दौरान उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। इसके अलावा प्रदेश के कई नेता अपनी प्रतिक्रिया दी है। सीएम योगी ने कहा है कि आप सभी बधाई के हकदार हैं। बीजेपी एक बार फिर हरियाणा में तीसरी बार सरकार बना रही है। इसका श्रेय केवल हरियाणा ही नहीं, बल्कि आसपास के क्षेत्र में रहने वाले सभी भाजपा नेताओं को जाता है। एनसीआर और उत्तर प्रदेश के सैकड़ों भाजपा नेताओं ने हरियाणा चुनाव में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एक बार फिर हरियाणा में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बन रही है।

सीएम योगी ने पोस्ट कर दी बधाई
सीएम ने लिखा कि हरियाणा विधानसभा चुनाव-2024 में मिली ऐतिहासिक विजय की सभी समर्पित कार्यकर्ताओं, पदाधिकारियों एवं सम्मानित मतदाताओं को हार्दिक बधाई! 'विकसित हरियाणा-विकसित भारत' की संकल्पना की सिद्धि को समर्पित यह जीत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोक-कल्याणकारी नीतियों, मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के कुशल नेतृत्व और डबल इंजन की भाजपा सरकार की शक्ति पर हरियाणा की जनता-जनार्दन के विश्वास की मुहर है। Nation First भाव से ओतप्रोत भाजपा को पुनः सेवा का सौभाग्य प्रदान करने के लिए सभी हरियाणा वासियों का हार्दिक अभिनंदन!
  राहुल गांधी को जलेबी भेजूंगा- पूर्व मंत्री सिद्धार्थनाथ
हरियाणा विधानसभा चुनाव के नतीजे पर यूपी के पूर्व मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। जिसमें उन्होंने कहा है कि राहुल गांधी को जलेबी भेजूंगा।
  पूरा देश बिकने के कगार पर होगा- राकेश टिकैत
हरियाणा विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने बहुमत का आंकड़ा पार कर लिया है। भारतीय किसान यूनियन (BKU) के राष्ट्रीय प्रवक्ता और किसान नेता राकेश टिकैत ने बीजेपी के बढ़ते रुझानों पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है। मुजफ्फरनगर में मीडिया से बात करते हुए टिकैत ने कहा, “इतनी नाराजगी के बावजूद यदि बीजेपी की सरकार बनती है तो देश गड्ढे में जाएगा और पूरा देश बिकने के कगार पर होगा।”

वो खुद तो जीत गईं पर कांग्रेस को डुबो दिया... बृज भूषण
भाजपा नेता व पूर्व सांसद बृज भूषण शरण सिंह ने हरियाणा विधानसभा चुनाव में जीत पर पार्टी कार्यकर्ताओं को बधाई दी है। इस दौरान उन्होंने महिला पहलवान विनेश फोगाट की जीत को लेकर कांग्रेस पर तंज कसा है। उन्होंने कहा, 'अगर वो मेरा नाम लेकर जीत गईं तो इसका मतलब हुआ कि मैं बड़ा महान आदमी हूं। उन्होंने कहा कि वो खुद तो जीत गईं पर कांग्रेस को तो डुबा दिया। वो जहां भी जाएंगी सत्यानाश करेंगी'।
 

Also Read

दुपट्टे से मुंह बांधकर दुष्कर्म का प्रयास, केस दर्ज

8 Oct 2024 10:04 PM

लखनऊ हेड कांस्टेबल के बेटे ने छात्रा का किया अपरहण : दुपट्टे से मुंह बांधकर दुष्कर्म का प्रयास, केस दर्ज

राजधानी में कॉलेज छात्रा का अपहरण और दुष्कर्म की कोशिश का मामला सामने आया है। पीड़ित छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। और पढ़ें