advertisements
advertisements

Lucknow News : सरकारी ठेकेदार रमेश गंगवार के लखनऊ और बरेली के ठिकानों पर इनकम टैक्स का छापा

सरकारी ठेकेदार रमेश गंगवार के लखनऊ और बरेली के ठिकानों पर इनकम टैक्स का छापा
UPT | रमेश गंगवार

Apr 03, 2024 14:49

सरकारी ठेकेदार रमेश गंगवार के बरेली और लखनऊ आदि ठिकानों पर इनकम टैक्स की टीम बुधवार को तलाशी लेने पहुंची है। इनकम टैक्स की टीम लखनऊ के गोमती नगर विस्तार के सरस्वती अपार्टमेंट में पहुंची है जहां...

Apr 03, 2024 14:49

Lucknow / Bareilly News : यूपी के कई आइएएस अधिकारियों के कथित संरक्षण में बढ़ रहे बिल्डर, सरकारी ठेकेदार रमेश गंगवार के बरेली और लखनऊ आदि ठिकानों पर इनकम टैक्स की सर्च जारी है। इनकम टैक्स की टीम बुधवार को ठेकेदार रमेश गंगवार के लखनऊ के गोमती नगर विस्तार के सरस्वती अपार्टमेंट में पहुंची। टीम ने ठेकेदार के यहां छापेमारी की है।

ब्यूरोक्रेट्स का करीबी है रमेश गंगवार
उत्तर प्रदेश के बरेली में सत्य साई बिल्डर एंड कांट्रेक्टर रमेश गंगवार और उनके साथियों पर इनकम टैक्स की रेड पड़ी है। इससे कारोबारियों में हड़कंप मच गया है। रमेश गंगवार को कई ब्यूरोक्रेट्स का करीबी माना जाता है। इसके साथ ही एक सपा नेता के भी करीबी हैं। कई विभागों से रमेश गंगवार ब्लैक लिस्ट बताए जाते हैं। यूपी के कुछ अधिकारियों के दम पर ही बिजली विभाग, पीडब्ल्यूडी और बीडीए समेत कई विभागों में ठेकेदारी करते हैं। 

इनकम टैक्स की रेड के बाद मची खलबली 
रमेश गंगवार के अन्य साथियों के यहां  चल रही इनकम टैक्स की रेड चल रही है। उनके बड़े काम यूपी के साथ ही उत्तराखंड में भी चल रहे हैं। हालांकि कुछ लोगों का कहना है कि अपने कारनामों को छिपाने के लिए शहर के कई सामाजिक कार्यो में बढ़-चढ़कर हिस्सा भी लेते हैं। शहर के प्रेम नगर थाना क्षेत्र के डीडीपुरम में स्थित सत्य साई बिल्डर के कार्यालय में सर्च अभियान चल रहा है।

Also Read

उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा परिषद ने रचा इतिहास, रिकॉर्ड समय में जारी किया रिजल्ट

20 Apr 2024 10:06 PM

लखनऊ UP Board Results : उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा परिषद ने रचा इतिहास, रिकॉर्ड समय में जारी किया रिजल्ट

बोर्ड के सौ वर्षों के इतिहास में यह पहली बार हुआ है कि इतने कम समय में परिणाम जारी किया गया है। यूपी बोर्ड ने 22 फरवरी से परीक्षा शुरू करवाई थी और 9 फरवरी तक परीक्षा पूरी करा ली गई। बोर्ड ने 12-12 दिनों में परीक्षा और मूल्यांकन का काम... और पढ़ें