Lucknow News : इंस्पेक्टर की बस में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, हार्ट अटैक का संदेह

इंस्पेक्टर की बस में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, हार्ट अटैक का संदेह
UPT | इंस्पेक्टर अनुराग शर्मा।

Sep 15, 2024 13:03

राजधानी के जिला न्यायालय के सुरक्षा प्रभारी इंस्पेक्टर अनुराग शर्मा (32) की बस यात्रा के दौरान संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। वह  लखनऊ से प्रयागराज के लिए बस से यात्रा कर रहे थे।

Sep 15, 2024 13:03

Lucknow News : राजधानी के जिला न्यायालय के सुरक्षा प्रभारी इंस्पेक्टर अनुराग शर्मा (32) की बस यात्रा के दौरान संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। वह  लखनऊ से प्रयागराज के लिए बस से यात्रा कर रहे थे। घटना की जानकारी मिलते ही बस में मौजूद यात्रियों में हड़कंप मच गया। सूचना पर आई पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इंस्पेक्टर की मौत की खबर से उनके परिवार में शोक की लहर दौड़ गई है। पुलिस इस मामले जांच कर रही है।

इंस्पेक्टर बस से जा रहे थे घर
साल 2013 बैच के इंस्पेक्टर अनुराग शर्मा का हाल ही में लखनऊ के जिला न्यायालय में सुरक्षा प्रभारी के पद पर स्थानांतरण हुआ था। इसके पूर्व वे प्रयागराज क्राइम ब्रांच खुल्दाबाद और करेली थाने में तैनात थे। उनका परिवार प्रयागराज में ही रहता है। जिसमें उनकी पत्नी और दो बेटे हैं। शनिवार रात इंस्पेक्टर बस से लखनऊ से प्रयागराज के लिए रवाना हुए थे। बस रात लगभग ढाई बजे प्रयागराज पहुंची। बस में सभी यात्री उतर गए लेकिन अनुराग शर्मा आखें बंद कर अपनी सीट पर सोए थे। 

दिल का दौरा पड़ने की आशंका
परिचालक ने इंस्पेक्टर को उठाने की कोशिश की, लेकिन कोई हलचल नहीं हुई। इसके बाद उसने बस के ड्राइवर को सूचित किया। इंस्पेक्टर को आनन-फानन स्वरूप रानी अस्पताल ले जाया गया। जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इस घटना ने सभी को चौंका दिया। वर्दी में न होने की वजह से इंस्पेक्टर की पहचान नहीं हो सकी। पुलिस ने पहचान पत्र के आधार पर शिनाख्त की। पुलिस के अनुसार प्रथम दृष्टया बस में यात्रा के दौरान सोते समय हार्ट अटैक से मौत होने की संभावना है। इंस्पेक्टर की मौत की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद स्थिति स्पष्ट होगी। पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है। 

Also Read

बोले- किसानों, उपभोक्ताओं-जनजातीय समुदाय के लिए कल्याणकारी निर्णय

18 Sep 2024 09:35 PM

लखनऊ सीएम योगी ने कैबिनेट फैसलों पर पीएम मोदी का जताया आभार : बोले- किसानों, उपभोक्ताओं-जनजातीय समुदाय के लिए कल्याणकारी निर्णय

सीएम योगी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में हुई केंद्रीय कैबिनेट की बैठक में लिए गए महत्वपूर्ण निर्णयों की भूरि-भूरि प्रशंसा की है। सीएम योगी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर अपने विचार साझा करते हुए इन निर्णयों को किसानों, उपभोक्ताओं और जनजातीय समुदाय के कल्याण क... और पढ़ें