Lucknow News : लोहिया विश्वविद्यालय में आईपीएस अफसर की बेटी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, हॉस्टल के कमरे से मिला शव

लोहिया विश्वविद्यालय में आईपीएस अफसर की बेटी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, हॉस्टल के कमरे से मिला शव
UPT | विधि की छात्रा अनिका रस्तोगी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत।

Sep 01, 2024 19:03

विधि की छात्रा अनिका रस्तोगी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। इस घटना से पूरे विश्वविद्यालय में हड़कंप मच गया। मृतक छात्रा के पिता ​एनआईए में आईजी रैंक के पद पर तैनात हैं। पुलिस हर पहलू की जांच में जुटी हुई है।

Sep 01, 2024 19:03

Lucknow News: राजधानी के राम मनोहर लोहिया विधि विश्वविद्यालय में बड़ी घटना सामने आई है। यहां विधि की छात्रा अनिका रस्तोगी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। उसका शव हॉस्टल के कमरे में मिला। इस घटना से पूरे विश्वविद्यालय में हड़कंप मच गया। मृतक छात्रा के पिता ​एनआईए में आईजी रैंक के पद पर तैनात हैं। पुलिस हर पहलू की जांच में जुटी हुई है।

हॉस्टल के कमरे में मृत पाई गई
जानकारी के अनुसार, नोएडा निवासी अनिका रस्तोगी राम मनोहर लोहिया विश्वविद्यालय के गर्ल्स हॉस्टल में रह रही थी। बीती रात अपने कमरे में संदिग्ध हालात में मृत पाई गई। बताया जा रहा है कि खाना खाने के बाद अनिका अपने कमरे में सोने चली गई थी। जब उसकी रूममेट ने दरवाजा खटखटाया, तो कोई जवाब नहीं मिला। इसके बाद हॉस्टल की वार्डन को बुलाया गया। वार्डन ने दरवाजा खुलवाया और अनिका को बेहोश हालत में पाया। अनिका को तुरंत एम्बुलेंस से अपोलो मेडिक्स अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार
अनिका के पिता संतोष रस्तोगी एक वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी हैं और वर्तमान में एनआईए में आईजी रैंक पर तैनात हैं। इस घटना के बाद वह अपनी पत्नी के साथ तुरंत लखनऊ पहुंचे। घटना के बाद फॉरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर साक्ष्य एकत्र किए और कमरे को सील कर दिया। पुलिस मामले की गहन जांच कर रही है। हालांकि अभी तक इस संदर्भ में कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया गया है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। जिसके बाद ही मौत के कारण का पता चल सकेगा।

Also Read

योगी सरकार ने डीएम से मांगा प्रस्ताव,  जानिए यूपी में अब कितने जिले हो जाएंगे

15 Sep 2024 12:20 AM

लखनऊ फरेंदा तहसील को नया जिला घोषित किया जाएगा : योगी सरकार ने डीएम से मांगा प्रस्ताव, जानिए यूपी में अब कितने जिले हो जाएंगे

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने राज्य में एक और नया जिला बनाने की तैयारी शुरू कर दी है। महाराजगंज की तहसील फरेंदा को जिला घोषित करने की योजना पर काम हो रहा है। और पढ़ें