गोला-अलीगंज रोड पर दिखा 10 फीट लंबा अजगर : लोगों ने बनाया वीडियो, बोले-सड़क के किनारे उगी झाड़ियां मुसीबत बनी

लोगों ने बनाया वीडियो, बोले-सड़क के किनारे उगी झाड़ियां मुसीबत बनी
UPT | सड़क पर निकला 10 फीट लंबा अजगर

Sep 25, 2024 13:15

गोला वन रेंज के गोला-अलीगंज मार्ग पर करीब 6 किलोमीटर का जंगल है। जंगल के पास उगी झाड़ियां लोगों के लिए मुसीबत बनी हुई हैं। पता नहीं कब कोई जानवर झाड़ियों से निकलकर सड़क पर गाड़ियों के सामने आ जाए।

Sep 25, 2024 13:15

Lakhimpur Kheri News : लखीमपुर खीरी के गोला-अलीगंज मार्ग पर रात्रि के समय कृषि महाविद्यालय से कुछ दूरी पर रास्ते में अजगर दिखने से लोगों ने अपनी गाड़ी रोक दी। वीडियो में देखा जा सकता है कि अजगर कॉलेज की ओर से निकलकर जंगल की ओर जा रहा है। यह वीडियो किसी ने रात में बनाया और वायरल कर दिया। गोला वन रेंजर संजीव तिवारी ने अजगर होना बताया है, जिसकी लम्बाई करीब 10 फीट होगी।

सड़क के किनारे उगी झाड़ियां
गौरतलब है कि गोला वन रेंज में गोला-अलीगंज मार्ग पर करीब 6 किमी. तक जंगल पड़ता है। जंगल के निकट उगी झाड़ियां लोगों के लिए मुसीबत बनी हुई हैं। झाड़ियों से निकलकर कब कोई जानवर सड़क पर राहगीरों के वाहन के सामने आ जाए, झाड़ियों की वजह से पता ही नहीं चलता । लोक निर्माण विभाग की जिम्मेदारी है कि वह रास्ते के किनारे उगी हुई झाड़ियों की सफाई करवाए, लेकिन पीडब्ल्यूडी के अधिकारी उदासीन बने हुए हैं।

बारिश के बाद हटाने का काम होगा
मामले को लेकर लोक निर्माण विभाग के एक्सईन अनिल यादव का कहना है कि बरसात होने के बाद सड़क के किनारे उगी झाड़ियों को हटाया जाता है। सम्पूर्णानगर क्षेत्र में कार्य कराया जा रहा है, बाकी सड़कों के लिए टेंडर हो चुका है। बांकेगंज-कुकरा मार्ग पर लगे खंभे और पेड़ हटाने के लिए पैसा दिया जा चुका है। इसके अलावा जहां-जहां झाड़ियां हैं, उन्हें भी हटवाया जाएगा।

Also Read

राजस्व मुख्यालय पर लेखपाल अभ्यर्थियों का प्रदर्शन, 1921 रिक्त पदों पर जल्द भर्ती करने की मांग

25 Sep 2024 06:42 PM

लखनऊ Lucknow News : राजस्व मुख्यालय पर लेखपाल अभ्यर्थियों का प्रदर्शन, 1921 रिक्त पदों पर जल्द भर्ती करने की मांग

लेखपाल भर्ती प्रक्रिया के तहत कुल 8085 पदों पर नियुक्ति होनी थी, लेकिन अब तक 6164 अभ्यर्थियों को ही नियुक्ति पत्र प्राप्त हो पाए हैं। बाकी 1921 पद अभी भी खाली हैं। प्रदर्शन कर रहे अभ्यर्थियों ने मांग की कि इन रिक्त पदों पर जल्द से जल्द भर्ती की जाए। और पढ़ें