भाजपा नेता ने की आत्महत्या : घर पर लहूलुहान हालत में मिले डॉ. अरुण कुमार, बच्चों के स्कूल जाने के बाद उठाया ये कदम

घर पर लहूलुहान हालत में मिले डॉ. अरुण कुमार, बच्चों के स्कूल जाने के बाद उठाया ये कदम
फ़ाइल फोटो | अरुण कुमार

Sep 20, 2024 01:03

फूलबेहड़ क्षेत्र के तेंदुआ गांव में गुरुवार सुबह भाजपा नेता और प्रतिष्ठित डॉक्टर डॉ. अरुण कुमार शुक्ला ने आत्महत्या कर ली। डॉ. शुक्ला (45) का शव उनके घर पर लहूलुहान हालत में पाया गया।

Sep 20, 2024 01:03

Lakhimpur Kheri News : फूलबेहड़ क्षेत्र के तेंदुआ गांव में गुरुवार सुबह भाजपा नेता और प्रतिष्ठित डॉक्टर डॉ. अरुण कुमार शुक्ला ने आत्महत्या कर ली। डॉ. शुक्ला (45) का शव उनके घर पर लहूलुहान हालत में पाया गया। घटना के समय घर में केवल डॉ. शुक्ला और उनकी पत्नी मौजूद थे। घटना की सूचना मिलने पर आसपास के लोग तुरंत मौके पर पहुंचे और उन्हें मोतीपुर स्थित जिला अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

यह है पूरा मामला
गुरुवार सुबह डॉ. अरुण कुमार शुक्ला के बच्चे स्कूल के लिए तैयार हो गए और घर से चले गए। इस दौरान घर में डॉ. शुक्ला और उनकी पत्नी ही मौजूद थे। अचानक तेज आवाज सुनकर पड़ोसी लोग उनके घर पहुंचे और देखा कि डॉ. शुक्ला लहूलुहान हालत में जमीन पर पड़े हैं। घटनास्थल पर पहुंचे लोगों ने उन्हें तुरंत अस्पताल पहुंचाया, लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। 

आत्महत्या के कारणों की जांच
पुलिस ने घटना की जानकारी लेते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है। अभी तक किसी भी तहरीर की प्राप्ति नहीं हुई है, और पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। प्रारंभिक जांच में घरेलू विवाद की संभावना भी जताई जा रही है, लेकिन यह पूरी तरह से पुष्टि नहीं हुई है। डॉ. शुक्ला श्रीनगर विधानसभा क्षेत्र के एक प्रमुख चिकित्सक थे और उनकी प्राइवेट क्लिनिक श्रीनगर में थी। उनके आत्महत्या के कदम ने क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ा दी है। 



पुलिस और प्रशासन की कार्रवाई
घटना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर परिस्थितियों की जांच की और घटनास्थल से सबूत इकट्ठा किए। पुलिस का कहना है कि इस मामले में तहरीर मिलने के बाद उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल, शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है और उसके बाद ही आत्महत्या के कारणों का पता चल सकेगा।डॉ. अरुण कुमार शुक्ला की आत्महत्या ने उनके परिवार और समाज में गहरा सदमा पहुँचाया है। इस मामले की विस्तृत जांच की जा रही है, ताकि आत्महत्या के कारणों का पता लगाया जा सके और परिवार को न्याय मिल सके।

Also Read

गरीब परिवारों के बच्चों को भी गुणवत्तापूर्ण शिक्षा सुलभ कराने में जुटी योगी सरकार  

19 Sep 2024 11:22 PM

लखनऊ Lucknow News : गरीब परिवारों के बच्चों को भी गुणवत्तापूर्ण शिक्षा सुलभ कराने में जुटी योगी सरकार  

योगी सरकार की यह तैयारी सत्र 2025-26 में अलाभित और दुर्बल परवारों के होनहारों को अच्छी और नि:शुल्क शिक्षा उपलब्ध कराने के लिए है। महानिदेशक स्कूल शिक्षा द्वारा जारी दिशा निर्देश के मुताबिक यह प्रक्रिया चार चरणों में पूरी कराई जाएगी। और पढ़ें