भाई को राखी बांधने जा रही थी महिला : तभी ट्रक ने मार दी ई-रिक्शा को टक्कर, कटकर अलग हो गया एक हाथ

तभी ट्रक ने मार दी ई-रिक्शा को टक्कर, कटकर अलग हो गया एक हाथ
UPT | भाई को राखी बांधने जा रही थी महिला

Aug 20, 2024 19:32

लखीमपुर में सोमवार को एक दर्दनाक सड़क हादसे ने सभी को हिला कर रख दिया। जब 28 वर्षीय कल्पना वर्मा अपने भाई को राखी बांधने के लिए मायके जा रही थी, तभी उसके साथ एक हादसा हो गया।

Aug 20, 2024 19:32

Short Highlights
  • भाई को राखी बांधने जा रही थी महिला
  • दर्दनाक हादसे में कटकर अलग हुआ हाथ
  • ट्रक छोड़कर फरार हो गया चालक
Lakhimpur Kheri News : लखीमपुर में सोमवार को एक दर्दनाक सड़क हादसे ने सभी को हिला कर रख दिया। जब 28 वर्षीय कल्पना वर्मा अपने भाई को राखी बांधने के लिए मायके जा रही थी, तभी उसके साथ एक हादसा हो गया। लखीमपुर के बैबहा गांव के पास नेशनल हाईवे 730 पर ई-रिक्शा की एक ट्रक से टक्कर हो गई, जिससे ई-रिक्शा पलट गया और कल्पना का दाहिना हाथ कोहनी से कट कर अलग हो गया। हादसे के बाद चीख-पुकार मच गई और आसपास के लोग तुरंत सहायता के लिए दौड़े।

ई-रिक्शा चालक भी घायल
हादसे के तुरंत बाद, स्थानीय लोगों ने घायल कल्पना और ई-रिक्शा ड्राइवर सुशील कुमार को खमरिया सीएचसी पहुंचाया। वहां से दोनों को गंभीर स्थिति में जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। अस्पताल में उपचार के दौरान कल्पना की स्थिति चिंताजनक बनी रही। घटनास्थल पर कल्पना के कटे हुए हाथ को कपड़े से बांधने की कोशिश की गई, लेकिन यह दृश्य दिल को दहला देने वाला था। हादसे के बाद ई-रिक्शा में सवार अन्य लोगों को मामूली चोटें आईं, जो अपने घर लौट गए।

ट्रक छोड़कर फरार हो गया चालक
इस हादसे में ट्रक चालक मौके से फरार हो गया, जिससे पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया और मामले की जांच शुरू कर दी। पुलिस का कहना है कि चालक ने ट्रक को छोड़कर भागने का प्रयास किया, जिससे उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल, पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है और ड्राइवर की तलाश जारी है।

दुख में बदल गई त्यौहार की खुशी
कल्पना वर्मा की इस दुर्घटना ने राखी के त्योहार की खुशी को गहरे रंग में बदल दिया है। परिजनों का कहना है कि कल्पना राखी के दिन अपने भाई के लिए खास इंतजाम कर रही थी, लेकिन इस हादसे ने सब कुछ बदल दिया। यह घटना न केवल कल्पना के लिए बल्कि उनके परिवार के लिए भी एक बड़ा झटका है। परिवारवाले इस समय कल्पना की स्वास्थ्य स्थिति को लेकर चिंतित हैं और उनकी जल्दी ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

Also Read

साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों रुपए का हुआ नुकसान

16 Sep 2024 11:00 PM

रायबरेली Raebareli News : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों रुपए का हुआ नुकसान

सोमवार देर शाम रायबरेली के शहर कोतवाली क्षेत्र के गुरु तेग बहादुर मार्केट (सुपर मार्केट) में एक साइकिल की दुकान में अज्ञात कारण से भयंकर... और पढ़ें