Lucknow Airport Hotel : रेलवे के रिटायरिंग रूम की तरह सिर्फ यात्री ही करा सकेंगे बुकिंग... 

रेलवे के रिटायरिंग रूम की तरह सिर्फ यात्री ही करा सकेंगे बुकिंग... 
UPT | लखनऊ एयरपोर्ट पर यात्रियों के लिए होटल परियोजना।

Jun 29, 2024 14:44

हवाई जहाज से यात्रा करने वाले मुसाफिरों की सुविधा के लिए लखनऊ एयरपोर्ट पर नया होटल बनाने की योजना पर काम शुरू हो गया है। इसमें आधुनिक सुविधाओं ये युक्त 200 कमरे बनाए जाएंगे। इस होटल...

Jun 29, 2024 14:44

Lucknow News : हवाई जहाज से यात्रा करने वाले मुसाफिरों की सुविधा के लिए लखनऊ एयरपोर्ट पर नया होटल बनाने की योजना पर काम शुरू हो गया है। इसमें आधुनिक सुविधाओं ये युक्त 200 कमरे बनाए जाएंगे। इस होटल में यात्रियों को रेलवे के रिटायरिंग रूम की तरह बुकिंग कराने की सुविधा होगी। 

होटल में बनेंगे 200 कमरे
लखनऊ एयरपोर्ट पर प्रस्तावित इस नए होटल में योजना के तहत आधुनिक सुविधाओं से युक्त 200 कमरे बनाए जाएंगे। यह होटल हवाई यात्रियों को ठहरने के लिए विशेष स्थान प्रदान करेगा। इस होटल में यात्रियों के लिए कई विशेष सुविधाएं होंगी। 

बुकिंग की विशेषताएं
यह होटल रेलवे के रिटायरिंग रूम की तरह होगा। यानि इसमें सिर्फ वही यात्री बुकिंग करा सकेंगे, जिनके पास हवाई यात्रा का टिकट होगा। अधिकारियों का कहना है कि इस परियोजना से हवाई यात्रियों को बेहतर सुविधाएं उपलब्ध होंगी। 

नई सुविधा के साथ यात्रा का आनंद
इस होटल में यात्रियों को मिलने वाली यह सुविधाएं उनके अनुकूल होंगी और उन्हें अपनी यात्रा को और भी सुगम बनाने में मदद मिलेगी। इस परियोजना से राजधानी लखनऊ ही नहीं, आसपास के जिलों के हवाई मुसाफिरों को बड़ी सुविधा मिलेगी।

Also Read

पेंशनर की मौत के बाद खाते से रकम निकाली तो होगी वसूली, शासन ने जारी किया आदेश

3 Jul 2024 08:00 AM

लखनऊ यूपी सरकार का बड़ा फैसला : पेंशनर की मौत के बाद खाते से रकम निकाली तो होगी वसूली, शासन ने जारी किया आदेश

शासन ने पेंशन प्राधिकार पत्र में संशोधन किया है। इस संबंध में पेंशन निदेशालय को शासनादेश जारी किया गया है। कोषागार से पेंशन लेने वाले पेंशनर व पारिवारिक पेंशनर साल में एक बार जीवित प्रमाणपत्र दाखिल करते हैं। और पढ़ें