Lucknow News : आंदोलन कर रहे शिक्षक भर्ती के अभ्यर्थियों को सीएम योगी से मिलने का मिला मौका, जानें...

आंदोलन कर रहे शिक्षक भर्ती के अभ्यर्थियों को सीएम योगी से मिलने का मिला मौका, जानें...
UPT | Chief Minister Yogi Adityanath

Sep 07, 2024 01:34

इलाहाबाद उच्च न्यायालय डबल बेंच का आदेश लागू करने के लिए आंदोलन कर रहे 69000 शिक्षक भर्ती के अभ्यर्थियों का प्रयास अब पूरे यूपी में रंग ला रहा है...

Sep 07, 2024 01:34

Lucknow News : इलाहाबाद उच्च न्यायालय डबल बेंच का आदेश लागू करने के लिए आंदोलन कर रहे 69000 शिक्षक भर्ती के अभ्यर्थियों का प्रयास अब पूरे यूपी में रंग ला रहा है। कैबिनेट मंत्री ओपी राजभर और जिला प्रशासन की ओर से शनिवार को आरक्षित वर्ग के अभ्यर्थियों को सीएम योगी से मुलाकात कराने का आश्वासन दिया गया है। हालांकि, इसके लिए अभ्यर्थियों से प्रतिनिधिमंडल का नाम भी मांगा गया है। अभ्यर्थियों ने शुक्रवार को मंत्री संजय निषाद के आवास का घेराव किया।



शनिवार को अभ्यर्थियों से मिलेंगे सीएम
अभ्यर्थियों का नेतृत्व कर रहे अमरेंद्र पटेल ने बताया कि आंदोलनरत आरक्षित वर्ग के अभ्यर्थियों से सीएम योगी आदित्यनाथ शनिवार देर शाम गोरखपुर में मुलाकात करेंगे। सीएम ऑफिस से आंदोलन कर रहे आरक्षित वर्ग के अभ्यर्थियों से पांच नाम मांगे गए थे, जो भेज दिए गए हैं। उन्होंने कहा कि सीएम योगी से मिलकर हम अपनी समस्याओं से उन्हें अवगत कराएंगे, ताकि प्रभावित सभी आरक्षित वर्ग के अभ्यर्थियों को न्याय मिल सके।

नियुक्ति दिए जाने की मांग
वहीं दूसरी तरफ आंदोलन के क्रम में अभ्यर्थियों ने शुक्रवार को कैबिनेट मंत्री संजय निषाद के आवास का घेराव किया। यहां बड़ी संख्या में पहुंचे अभ्यर्थी प्रदर्शन करते हुए उच्च न्यायालय डबल बेंच के फैसले का पालन करने व नियुक्ति दिए जाने की मांग कर रहे थे। मंत्री के लखनऊ में न होने के कारण अभ्यर्थियों की उनसे मुलाकात नहीं हो सकी। वहीं पुलिस उन्हें बस से ईको गार्डन ले गई। बता दें कि इससे पहले अभ्यर्थियों ने प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य, कैबिनेट मंत्री आशीष पटेल, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी और कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर के आवास का घेराव किया था।

Also Read

ऐसे करें रजिस्ट्रेशन

16 Sep 2024 05:11 PM

लखनऊ शहद प्रसंस्करण-एग्रो फूड और टेक्सटाइल डिजाइन सहित इन 11 कोर्स के लिए यहां दी जाएगी ट्रेनिंग : ऐसे करें रजिस्ट्रेशन

निदेशक डॉ. चौहान ने बताया कि इच्छुक लाभार्थी अपना आवेदन आर-फैक वेबसाइट के माध्यम से ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन कराते हुए पहले आओ-पहले पाओ के आधार पर प्रवेश प्राप्त कर सकते हैं। इन कार्यक्रमों में प्रवेश के लिए 50 रुपये पंजीकरण शुल्क व अनिवार्य दस्तावेजों के साथ आवेदन जमा करने की अंति... और पढ़ें