Breaking News : घूस लेते GST के डिप्टी कमिश्नर गिरफ्तार, विजिलेंस टीम ने रंगे हाथों पकड़ा

घूस लेते GST के डिप्टी कमिश्नर गिरफ्तार, विजिलेंस टीम ने रंगे हाथों पकड़ा
UPT | जीएसटी के गिरफ्तार कमिश्नर

Mar 19, 2024 19:22

घूस लेते GST के डिप्टी कमिश्नर गिरफ्तार, विजिलेंस टीम ने रंगे हाथों पकड़ा

Mar 19, 2024 19:22

Lucknow News : लखनऊ में जीएसटी डिप्टी कमिश्नर को विजिलेंस टीम ने गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के मुताबिक विजिलेंस टीम ने डिप्टी कमिश्नर धनेंद्र पांडे को 2 लाख रुपये की घूस लेते रंगे हाथों पकड़ा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्हें सेल्स टैक्स मुख्यालय से गिरफ्तार किया है। धनेंद्र पांडे एडम डाटा सर्विसेज नाम की एक कंपनी से 2 लाख रुपये की घूस ले रहे थे।

पहले से थी रिश्वत लेने की शंका
धनेंद्र पांडे की लंबे समय से रिश्वत लेने की बात चल रही थी। जिसके चलते विजिलेंस टीम ने मामले की जांच कराई। जांच में विजिलेंस टीम के सामने कुछ ऐसी बातें आई जिससे धनेंद्र पांडे पर रिश्वत लेने की शक और बढ़ गया। विजिलेंस टीम ने योजना बनाकर मंगलवार को डिप्टी कमिश्नर धनेंद्र पांडे को 2 लाख रुपये की रिश्वत लेते पकड़ लिया। 

धनेंद्र पांडे से पूछताछ जारी
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक गिरफ्तारी के बाद से ही विजिलेंस टीम धनेंद्र पांडे से पूछताछ कर रही है। साथ ही उसके बैंक खातों और अन्य दस्तावेजों को भी खंगाल रही है। फिलहाल, विजिलेंस टीम मामले की जांच कर रही है।

Also Read

भीषण आग में मेडिकल स्टोर और घरेलू सामान जलकर राख, लोगों ने भागकर बचाई जान

5 Jul 2024 04:07 PM

रायबरेली Raebareli News : भीषण आग में मेडिकल स्टोर और घरेलू सामान जलकर राख, लोगों ने भागकर बचाई जान

घर में बने मेडिकल स्टोर में शॉर्ट सर्किट के कारण आग लग गई, जिससे मेडिकल स्टोर के साथ-साथ घर का सामान भी जलकर राख हो गया। गनीमत रही कि घर में रहने वाले लोग इस आग से बाल-बाल बच गए। और पढ़ें