Lucknow News : अलीगंज आईटीआई में लगी आग, कई बाइक जलकर राख

अलीगंज आईटीआई में लगी आग, कई बाइक जलकर राख
UPT | आईटीआई के पार्किंग एरिया में लगी आग

Apr 24, 2024 15:37

राजधानी लखनऊ के अलीगंज आईटीआई परिसर में भीषण आग लग गई। आग आईटीआई के पार्किंग एरिया में खड़ी गाड़ियों में लगी। इससे कई बाइक जल गईं। अलीगंज में हनुमान मंदिर के पास आईटीआई परिसर है।

Apr 24, 2024 15:37

Lucknow News : लखनऊ में हादसे की खबर है। यहां अलीगंज स्थित राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान (ITI) में आग लग गई है। आग आईटीआई के पार्किंग एरिया में खड़ी गाड़ियों में लगी। इससे कई बाइक जल गईं। अलीगंज में हनुमान मंदिर के पास आईटीआई परिसर है।

दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पाया
राजधानी के अलीगंज आईटीआई परिसर में बुधवार को भीषण आग लग गयी। आग की लपटों ने वहां खड़ी कई गाड़ियों को अपनी चपेट में ले लिया। इससे गाड़ियां जलकर राख हो गईं। आग लगने के दौरान सड़क पर भारी भीड़ जमा हो गई। लोगों ने बड़ी मुश्किल से कुछ गाड़ियों को हटाकर जलने से बचाया। पास के अलीगंज हनुमान मंदिर से आग की बड़ी-बड़ी लपटें उठती देखी गईं। मौके पर पहुंचे दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पाया। फिलहाल आग लगने के कारणों की जांच की जा रही है। 

Also Read

डीजीपी ने जारी किए आदेश, त्योहारों को लेकर फैसला

5 Oct 2024 10:34 PM

लखनऊ यूपी में पुलिस कर्मियों की छुट्टियां एक महीने तक रद्द : डीजीपी ने जारी किए आदेश, त्योहारों को लेकर फैसला

यूपी में आगामी त्योहारों के मद्देनजर पुलिस कर्मियों के अवकाश पर एक महीने तक रोक लगा दी गई है। यह आदेश उत्तर प्रदेश की डीजीपी प्रशांत कुमार ने जारी किया है। और पढ़ें