Lucknow News : हसन नसरुल्लाह की मौत पर मौलाना कल्बे जवाद ने जताया शोक

हसन नसरुल्लाह की मौत पर मौलाना कल्बे जवाद ने जताया शोक
UPT | मौलाना कल्बे जवाद

Sep 28, 2024 20:17

इजरायली हमले में हिजबुल्लाह चीफ हसन नसरुल्लाह की मौत के बाद दुनिया भर से अलग अलग तरह की प्रतिक्रियाएं आना शुरू हो गई है। लखनऊ में इमाम ए जुमा और वरिष्ठ शिया धर्मगुरु मौलाना कल्बे जवाद नकवी ने हसन नसरुल्लाह को शहीद बताते हुए इजरायल पर कड़ा ज़बानी हमला बोला है।

Sep 28, 2024 20:17

Lucknow News : मजलिस-ए-उलेमा-ए-हिंद के महासचिव और इमाम ए जुमा मौलाना सैय्यद कल्बे जवाद नकवी ने हिज्बुल्लाह लेबनान के महासचिव अयातुल्लाह सैय्यद हसन नसरुल्लाह की शहादत पर शोक व्यक्त करते हुए मज़ाहमती महाज़, लेबनान की अवाम, तमाम मुसलमानों खास तौर पर अयातुल्लाह ख़ामेनई की खिदमत में ताजियत (श्रद्धांजलि) पेश की।



इजराइल दुनिया का सबसे बड़ा आतंकवादी
मौलाना ने कहा शहादत आले मुहम्मद की मीरास है। जिस पर हमें फख्र है। इजराइल ने साबित कर दिया है कि वह दुनिया का सबसे बड़ा आतंकवादी है। इंशाल्लाह यह महान शहादत व्यर्थ नहीं जायेगी और जल्द ही इजराइल तबाह हो जायेगा। मौलाना कल्बे जवाद ने हसन नसरुल्लाह की मौत पर बयान जारी करते हुए कहा कि यकीनन यह एक अपूरणीय क्षति है। उनकी महान सेवाओं और उपलब्धियों को भुलाया नहीं जा सकेगा। वो हमेशा मोमेनीन के दिलों में जिंदा रहेंगे।

Also Read

तीन साल पूरा कर चुके अफसर हटेंगे , स्थानांतरित करने की प्रक्रिया शुरू

28 Sep 2024 11:38 PM

लखनऊ चुनाव आयोग ने शुरू की विधानसभा उपचुनाव की तैयारियां : तीन साल पूरा कर चुके अफसर हटेंगे , स्थानांतरित करने की प्रक्रिया शुरू

उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा उपचुनावों की तैयारियों को लेकर चुनाव आयोग ने कड़े निर्देश जारी किए हैं। 10 जिलों में जिन अधिकारियों का तीन साल का कार्यकाल पूरा हो चुका है, उन्हें स्थानांतरित करने की प्रक्रिया शुरू हो गई है। और पढ़ें