अपना दल से गठबंधन पर ओवैसी की प्रतिक्रिया : बोले-हम एनडीए और बीजेपी दोनों से मुकाबला करेंगे

बोले-हम एनडीए और बीजेपी दोनों से मुकाबला करेंगे
UPT | एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी

Apr 01, 2024 14:43

एआईएमआईएम प्रमुख और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने PDM के गठन पर अपनी पहली प्रतिक्रिया दी है। ओवैसी ने कहा कि जो भी हमारे प्रतिद्वंद्वी हैं उनका..

Apr 01, 2024 14:43

Lucknow News : लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश में अपना दल कमेरावादी पार्टी की पल्लवी पटेल के साथ गठबंधन करने पर एआईएमआईएम प्रमुख और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। यूपी में अपना दल (कमेरावादी) के साथ गठबंधन पर ओवैसी कहते हैं, 'हम एनडीए, बीजेपी और जो भी हमारे प्रतिद्वंद्वी हैं, दोनों का मुकाबला करेंगे। पिछले निकाय चुनाव में एआईएमआईएम का प्रदर्शन अच्छा था। हमारे पास पांच-छह अध्यक्ष हैं और 100 से ज्यादा हमारे पार्षद जीत गए हैं।'   

INDIA , PDA और NDA को टक्कर देने के लिए बनाया PDM
बता दें कि उत्तर प्रदेश में पल्लवी पटेल का अपना दल (कमेरावादी) और असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM ) ने लोकसभा चुनाव के लिए NDA और INDIA से अलग गठबंधन बनाया है। रविवार को लखनऊ में संयुक्त प्रेस कांफ्रेंस कर दोनों नेताओं ने गठबंधन की घोषणा की थी और  उत्तर प्रदेश में INDIA गठबंधन, PDA और NDA को टक्कर देने के लिए पिछड़ा, दलित और मुस्लिम न्याय मोर्चा (PDM) बनाया।

मुख्तार अंसारी की मौत के लिए राज्य सरकार जिम्मेदार
एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ओवैसी ने मुख्तार अंसारी की मौत के लिए राज्य सरकार को जिम्मेदार ठहराया है। गैंगस्टर से नेता बने मुख्तार अंसारी के निधन पर एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, "उनकी मौत न्यायिक हिरासत में हुई। इसके लिए राज्य सरकार जिम्मेदार है।"
ये भी पढ़ेंः-मुख्तार अंसारी की मौत पर ओवैसी का बयान : सरकार पर उठाया सवाल, अतीक अहमद का भी किया जिक्र 

Also Read

मंत्री का फूटा गुस्सा, CDO ने मांगा 48 घंटे में जवाब

18 Sep 2024 01:31 PM

उन्नाव रात्रि चौपाल में XEN बिजली प्रथम की गैरहाजिरी : मंत्री का फूटा गुस्सा, CDO ने मांगा 48 घंटे में जवाब

उत्तर प्रदेश के उन्नाव से एक्सईएन की लापरवाही का मामला सामने आया है। दरअसल यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने मंत्रियों को जनता की समस्याओं को समझने और उनका निवारण करने का जिम्मा सौंपा था... और पढ़ें