भाइयों के बीच बहा खून : लाठी-डंडों से सगे भाई को मौत के घाट उतारा

लाठी-डंडों से सगे भाई को मौत के घाट उतारा
UPT | घटना के बाद मौके पर मौजूद लोग

Mar 08, 2024 22:42

एक परिवार में परिवारिक विवाद इतना बढ़ गया कि इसकी कीमत एक व्यक्ति को अपनी जान देकर चुकानी पड़ी। भाई ने भाई पर इस कद्र प्राण घातक हमला किया कि जान चली गई।

Mar 08, 2024 22:42

Raebareli : देर शाम को एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने रिश्तों को शर्मसार कर दिया। मिल एरिया थाना क्षेत्र में एक भाई ने अपने बेटों के साथ मिलकर अपने ही भाई को तब तक लाठी डंडों से मारा, जब तक उसकी जान न चली गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

मिल एरिया थाना क्षेत्र के अमावा खास गांव निवासी छोटू और सोनू सगे भाई हैं। यह परिवार आम तौर पर चंडीगढ़ में रहता है। परिवार ने गांव में भी घर बनवा रखा है। इस समय दोनों भाई गांव में ही साथ रह रहे थे। शुक्रवार को किसी बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया। इस दौरान सोनू ने अपने परिवार के अन्य सदस्यों के साथ मिलकर भाई छोटू पर लाठी डंडों से हमला कर दिया। इस दौरान वह जान बचाने की गुहार लगाता रहा लेकिन हमलावरों ने एक नहीं सुनी।

देर शाम हत्या की सूचना मिलते ही थाना अध्यक्ष पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने शव को कब्जे में लेकर घटना की पड़ताल शुरू कर दी है। मिल एरिया कोतवाल संजय सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। घटना के बाद आरोपी भाई मौके से भाग गया। पुलिस आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है।

Also Read

गरीब परिवारों के बच्चों को भी गुणवत्तापूर्ण शिक्षा सुलभ कराने में जुटी योगी सरकार  

19 Sep 2024 11:22 PM

लखनऊ Lucknow News : गरीब परिवारों के बच्चों को भी गुणवत्तापूर्ण शिक्षा सुलभ कराने में जुटी योगी सरकार  

योगी सरकार की यह तैयारी सत्र 2025-26 में अलाभित और दुर्बल परवारों के होनहारों को अच्छी और नि:शुल्क शिक्षा उपलब्ध कराने के लिए है। महानिदेशक स्कूल शिक्षा द्वारा जारी दिशा निर्देश के मुताबिक यह प्रक्रिया चार चरणों में पूरी कराई जाएगी। और पढ़ें