Raebareli News : पत्रकारों पर हमले के मामले में 10 डॉक्टरों को कोर्ट का सम्मन, जानें पूरा मामला...

पत्रकारों पर हमले के मामले में 10 डॉक्टरों को कोर्ट का सम्मन, जानें पूरा मामला...
UPT | जिला सत्र न्यायालय रायबरेली।

Sep 11, 2024 11:01

रायबरेली में सीजेएम कोर्ट ने 10 डाक्टरों को सम्मन जारी करने से स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है। रायबरेली के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में तैनात रहे 10 डाक्टरों के विरुद्ध सीजेएम कोर्ट ने सम्मन जारी कर आज 11 सितंबर...

Sep 11, 2024 11:01

Raebareli News : रायबरेली में सीजेएम कोर्ट ने 10 डाक्टरों को सम्मन जारी करने से स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है। रायबरेली के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में तैनात रहे 10 डाक्टरों के विरुद्ध सीजेएम कोर्ट ने सम्मन जारी कर आज 11 सितंबर को न्यायालय में हाजिर होने का आदेश दिया है। 

ये है पूरा मामला
मामला जिले के सलोन सीएचसी से जुड़ा हुआ है, जहां सरकारी दवाओं को जलाने की खबर चलाने से नाराज़ तीन पत्रकारों पर डाक्टरों ने एक साथ हमला बोल दिया था। उसके बाद पत्रकार अनुभव शुक्ला की तहरीर पर सलोन थाने में गम्भीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया था। अधिवक्ता आलोक शर्मा ने बताया कि जांच में पुलिस ने सभी के विरुद्ध आरोप पत्र न्यायालय में दाखिल कर दिया है। जिसको संज्ञान में लेकर सीजेएम कोर्ट ने सभी डाक्टरों को सम्मन जारी किया है। आदेश में 11 सितंबर को कोर्ट आने को कहा गया है। 

इन डॉक्टरों को मिला है सम्मन
डाक्टर जीतेंद्र जगतपुर सीएचसी, डाक्टर रूपेश जायसवाल पीजी ट्रेनिंग, फार्मासिस्ट कौशलेंद्र तिवारी बंछरावां सीएचसी, डाक्टर अमित सचान सीएचसी खैरहनी पहाड़गंज, डाक्टर बद्री सिंह रिटायर, डाक्टर कमालुद्दीन खान सलोन सीएचसी, डाक्टर मोहम्मद मंजर सलोन सीएचसी, डाक्टर सत्येन्द्र त्रिपाठी सलोन सीएचसी, कुलदीप गुप्ता लालगंज और रीतेश वर्मा सुधा नर्सिंग होम शामिल हैं।

Also Read

गरीब परिवारों के बच्चों को भी गुणवत्तापूर्ण शिक्षा सुलभ कराने में जुटी योगी सरकार  

19 Sep 2024 11:22 PM

लखनऊ Lucknow News : गरीब परिवारों के बच्चों को भी गुणवत्तापूर्ण शिक्षा सुलभ कराने में जुटी योगी सरकार  

योगी सरकार की यह तैयारी सत्र 2025-26 में अलाभित और दुर्बल परवारों के होनहारों को अच्छी और नि:शुल्क शिक्षा उपलब्ध कराने के लिए है। महानिदेशक स्कूल शिक्षा द्वारा जारी दिशा निर्देश के मुताबिक यह प्रक्रिया चार चरणों में पूरी कराई जाएगी। और पढ़ें