Raebareli News : गेगासो गंगा घाट पर पुरोहितों की झोपड़ियों में लगी आग, जलकर राख

गेगासो गंगा घाट पर पुरोहितों की झोपड़ियों में लगी आग, जलकर राख
UPT | घाट पर लगी आग

Jun 24, 2024 11:31

रायबरेली के गेगासो घाट के पास रविवार रात संदिग्ध परिस्थितियों के चलते आग लग गई और पुरोहितों की झोपड़ियां जल गईं। आग लगने से मौके पर अफरातफरी मच गई। इस आग में किसी के...

Jun 24, 2024 11:31

Raebareli News : सरेनी क्षेत्र के गेगासो गंगा घाट पर देर रात संदिग्ध परिस्थितियों में घाट के पास स्थित झोपड़ियों में भीषण आग लग गई। जिससे घाट के पास स्थित तीर्थ पुरोहितों की झोपड़ियां जलकर राख हो गईं। आग लगने से मौके पर अफरातफरी मच गई।

सात झोपड़ियां जलकर राख
घटना के अनुसार अज्ञात कारणों से लगी आग ने धीरे-धीरे विकराल रूप धारण कर लिया। जिससे करीब सात झोपड़ियां जलकर राख हो गईं। वहां मौजूद लोगों ने इसकी सूचना फायर ब्रिगेड की टीम को दी। सूचना पाकर पहुंची टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। लेकिन तब तक झोपड़ियां जलकर राख हो चुकी थीं।

आग की लपटें काफी तेज थीं
किसी ने आग का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता था कि आग की लपटें काफी तेज थीं, जिससे काफी नुकसान हुआ है। लोग आग बुझाने के लिए पानी डाल रहे हैं। फिलहाल इसकी सूचना पुलिस को दे दी गई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच शुरू कर दी है। इस आग में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

Also Read

सीनियर नर्सिंग ऑफिसर ने आत्मघाती कदम उठाने की दी चेतावनी

5 Jul 2024 05:37 PM

लखनऊ SGPGI: सीनियर नर्सिंग ऑफिसर ने आत्मघाती कदम उठाने की दी चेतावनी

एजीपीजीआई के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक पर मानसिक प्रताड़ना का आरोप लगाकर धरने पर बैठी सीनियर नर्सिंग ऑफिसर सीमा शुक्ला ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से न्याय की गुहार लगाई है। और पढ़ें