Raebareli News : मालगाड़ी स्लीपर से टकराई, रेल ट्रैक से छेड़छाड़ की जांच में जुटी आरपीएफ

मालगाड़ी स्लीपर से टकराई, रेल ट्रैक से छेड़छाड़ की जांच में जुटी आरपीएफ
UPT | रेलवे ट्रेक पर कार्य करते रेल कर्मचारी

Oct 09, 2024 11:06

रायबरेली में एक बार फिर रेल ट्रैक के साथ छेड़ छाड़ की अशंका का मामला सामने आया है। ऊंचाहार आर पी एफ इस मामले में मुकदमा दर्ज कर सच्चाई का पता लगाने में जुट गई है।

Oct 09, 2024 11:06

Raebareli News : रायबरेली में एक बार फिर रेलवे ट्रैक से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। ऊंचाहार आरपीएफ ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है और सच्चाई का पता लगाने में जुट गई है।

ऊंचाहार आरपीएफ के अधिकार क्षेत्र में आने वाले इस रेलखंड के बारे में एसओ जीआरपी विनोद कुमार कुशवाहा ने बताया कि सोमवार रात यहां से गुजर रही एक मालगाड़ी का कैटल गार्ड रेलवे लाइन के बेहद करीब पड़े स्लीपर से टकरा गया। मालगाड़ी के चालक ने ट्रेन रोकी और स्लीपर को किनारे खड़ा करने के बाद ट्रेन को आगे बढ़ाया। 


खतरा भांपते हुए लोको पायलट ने मालगाड़ी रोकी
जीआरपी थाना इंचार्ज विनोद कुमार कुशवाहा के मुताबिक आर पी एफ ऊंचाहार ने इस मामले में मुकदमा दर्ज किया है। कुशवाहा के मुताबिक लक्ष्मणपुर दरियापुर के मध्य बेनीकामा गांव के पास सोमवार की रात सतना से सीमेंट लादकर रायबरेली आ रही मालगाड़ी का कैटल गार्ड लाइन के बिलकुल करीब रखे पत्थर से टकरा गया था। खतरा भांपते हुए लोको पायलट ने मालगाड़ी रोक दी। 

तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज 
इसकी सूचना रेलवे के उच्चाधिकारियों समेत आरपीएफ को दी गई थी। सूचना पर पहुंची आरपीएफ ऊंचाहार ने घटना की जांच की और तीन अज्ञात के विरुद्ध रेलवे एक्ट का मुक़दमा दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई शुरू है गई है। आरपीएफ जांच में अभी तक किसी नतीजे तक नहीं पहुंची है।

Also Read

सपा ने 6 उम्मीदवारों की सूची जारी की, मिल्कीपुर से अवधेश प्रसाद के बेटे को दिया टिकट

9 Oct 2024 12:48 PM

लखनऊ यूपी विधानसभा उपचुनाव : सपा ने 6 उम्मीदवारों की सूची जारी की, मिल्कीपुर से अवधेश प्रसाद के बेटे को दिया टिकट

समाजवादी पार्टी की ओर से उत्तर प्रदेश विधानसभा उपचुनाव में प्रत्याशी के नाम घोषित कर दिए गए हैं, जिसमें करहल (110) से  तेज प्रताप यादव, सीसामऊ (213) से नसीम सोलंकी, फूलपुर (256) ... और पढ़ें