Raebareli News : भीषण गर्मी में कुलिंग पॉइंट से मिलेगी लोगों को राहत, डीएम ने सुविधाओं का लिया जाजया

भीषण गर्मी में कुलिंग पॉइंट से मिलेगी लोगों को राहत, डीएम ने सुविधाओं का लिया जाजया
UPT | कूलिंग प्वांट का निरीक्षण करती हुईं डीएम हर्षिता माथुर

Jun 22, 2024 19:56

भीषण गर्मी व हीट वेव्स से राहत देने के लिए जिला प्रशासन द्वारा सारस चौराहे पर कूलिंग प्वाइंट बनाया गया है। यहां पर राहगिरों को कूलर व पीने के पानी के साथ अन्य सुविधाएं भी दी जाएगी।

Jun 22, 2024 19:56

Raebareli News : भीषण गर्मी व हीट वेव को लेकर आम नागरिकों को राहत देने के लिए नगर पालिका द्वारा सारस चौराहे पर बनाये गए कूलिंग प्वाइंट का जिलाधिकारी हर्षिता माथुर व पुलिस अधीक्षक अभिषेक अग्रवाल ने निरीक्षण किया।

कूलिंग प्वाइंट की सभी सुविधाओं का लिया जाजया
निरीक्षण के दौरान कूलिंग प्वाइंट की सभी सुविधाओं व व्यवस्थाओं का जायजा लिया। निरीक्षण के दौरान कूलिंग पॉइंट में कूलर व पीने का पानी, ओआरएस घोल व गुड़ की सुविधा के साथ लेटने व बैठने की भी सभी व्यवस्थाएं दुरूस्त पाई गई। 

भीषण गर्मी से राहत के लिए की गई सुविधा
जिलाधिकारी ने कहा कि बढ़ती हुई गर्मी व हीटवेव को दृष्टिगत शासन व प्रशासन द्वारा राहगीरों व मजदूरों को भीषण गर्मी से राहत पहुंचाने के लिए यह सुविधा बनाई गई। राहगीर व मजदूरों को कूलिंग प्वाइंट में गर्मी से राहत पाने की सभी सुविधाओं को पाकर प्रदेश सरकार व जिला प्रशासन की पहल की सराहना कर रहे हैं। इस अवसर पर ईओ नगर पालिका स्वर्ण सिंह की उपस्थित रहे।

Also Read

गरीब परिवारों के बच्चों को भी गुणवत्तापूर्ण शिक्षा सुलभ कराने में जुटी योगी सरकार  

19 Sep 2024 11:22 PM

लखनऊ Lucknow News : गरीब परिवारों के बच्चों को भी गुणवत्तापूर्ण शिक्षा सुलभ कराने में जुटी योगी सरकार  

योगी सरकार की यह तैयारी सत्र 2025-26 में अलाभित और दुर्बल परवारों के होनहारों को अच्छी और नि:शुल्क शिक्षा उपलब्ध कराने के लिए है। महानिदेशक स्कूल शिक्षा द्वारा जारी दिशा निर्देश के मुताबिक यह प्रक्रिया चार चरणों में पूरी कराई जाएगी। और पढ़ें