रायबरेली में जमीन विवाद ने लिया हिंसक रूप : दो पक्षों के बीच मारपीट में एक की मौत और तीन घायल

दो पक्षों के बीच मारपीट में एक की मौत और तीन घायल
UPT | मामले में हिरासत में लिए गए अभियुक्त

Sep 03, 2024 11:03

रायबरेली में एक जमीन विवाद ने हिंसक रूप ले लिया, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गए। यह घटना 1 सितंबर को रायबरेली जिले के मिल एरिया थाना क्षेत्र के राही गांव में हुई।

Sep 03, 2024 11:03

Raebareli News : रायबरेली में जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में हुई मारपीट में एक पक्ष के घायल व्यक्ति की लखनऊ के अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। इस मारपीट में मृतक के परिवार के तीन और लोग घायल हो गए।

जमीनी विवाद में हुई थी मारपीट
घटना 1 सितंबर की है। यहां रायबरेली जिले के मिल एरिया थाना क्षेत्र के राही गांव में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। जिसमें एक पक्ष से घायल राही गांव निवासी राजू (50 वर्ष) की 2 सितंबर को लखनऊ के ट्रामा सेंटर में इलाज के दौरान मौत हो गई। सोमवार देर रात शव घर पहुंचते ही ग्रामीण जुट गए और पुलिस बल भी मौके पर पहुंच गया। घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने मारपीट करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।

6 लोगों को न्यायिक हिरासत में भेजा
मिल एरिया थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह ने बताया कि मारपीट की घटना को अंजाम देने वाले 6 लोगों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। बाकी लोगों की भी तलाश की जा रही है। इनमें से कुछ का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। उनकी हालत में सुधार होते ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। राजू के शव का पुलिस की निगरानी में अंतिम संस्कार किया जाएगा।

Also Read

हुसैनाबाद म्यूजियम में दिखेगी कला-संस्कृति की झलक, भूल-भुलैया स्टाइल मेज गेम बनेगा आकर्षण का केंद्र

19 Sep 2024 09:08 PM

लखनऊ Lucknow News : हुसैनाबाद म्यूजियम में दिखेगी कला-संस्कृति की झलक, भूल-भुलैया स्टाइल मेज गेम बनेगा आकर्षण का केंद्र

राजधानी के हुसैनाबाद में बनाये जा रहे म्यूजियम में एक ओर लखनऊ की कला और संस्कृति की झलक देखने को मिलेगी। वहीं, दूसरी तरफ इमामबाड़े की भूल-भुलैया की तर्ज पर डिजाइन किया गया इंटरैक्टिव मेज-गेम पर्यटकों को आकर्षित करेगा। और पढ़ें