Raebareli News : राष्ट्रीय मुस्लिम मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन, डीएम को सौंपा ज्ञापन

राष्ट्रीय मुस्लिम मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन, डीएम को सौंपा ज्ञापन
UPT | मुस्लिम संगठन के लोगों ने जिलाधिकारी कार्यालय पर प्रदर्शन किया

Jun 25, 2024 17:06

राष्ट्रीय मुस्लिम मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को जिलाधिकारी कार्यालय पर एकत्रित होकर प्रदर्शन किया। कार्यकर्ताओं ने मुस्लिम समाज पर हो रहे अत्याचार के खिलाफ आवाज उठाई और ...

Jun 25, 2024 17:06

Raebareli News : राष्ट्रीय मुस्लिम मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को जिलाधिकारी कार्यालय पर एकत्रित होकर प्रदर्शन किया। कार्यकर्ताओं ने मुस्लिम समाज पर हो रहे अत्याचार के खिलाफ उठाई आवाज और जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा।

जिलाधिकारी को मांगपत्र सौंपा
राष्ट्रीय मुस्लिम मोर्चा के प्रवक्ता अरशद अली ने कहा कि इस सरकार में जगह-जगह मुसलमानों पर अत्याचार हो रहे हैं। उनकी हत्याएं हो रही हैं। मॉब लिंचिंग जैसी घटनाएं हो रही हैं। इसी संदर्भ में राष्ट्रपति के नाम जिलाधिकारी को मांगपत्र सौंपा गया है। उन्होंने कहा कि भारत मुस्लिम मोर्चा, राष्ट्रीय मुस्लिम मोर्चा और राष्ट्रीय पिछड़ा वर्ग मोर्चा ने संयुक्त रूप से इस मामले पर देश भर मे आंदोलन कर रही है। सभी जिलों के जिलाधिकारियों को ज्ञापन सौंपा जा रहा है और मांग की जा रही है कि हत्याएं रुकनी चाहिये और दोषियों पर तत्काल कार्रवाई कर उन्हें जेल भेजा जाए और पीड़ित परिवारों को मुआवजा भी दिया जाए।

उन्होंने कुछ घटनाओं का जिक्र करते हुए कहा कि इस सरकार में मुसलमानों को निशाना बनाया जा रहा है। नई सरकार बनने के बाद पिछले तीन हफ्तों में देशभर में बड़े पैमाने पर मॉब लिंचिंग, हत्या और निर्दोष मुसलमानों के घरों और बस्तियों को जलाने की घटनाएं हुई हैं।

सुरक्षित नहीं
 19 जून 2024 को यूपी के अलीगढ़ में मोहम्मद फरीद औरंगज़ेब की मॉब लिंचिंग में हत्या की गई। जून में ही प्रतापगढ़ जिले के सोनपुर गांव मे जमीयत उलेमा हिंद की जिला अध्यक्ष मौलाना फारूकी कासमी की जमीन विवाद में हत्या की गई थी। इसी के साथ छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में, यूपी के मुरादाबाद, लखनऊ, अकबरनगर, उत्तराखंड, हिमाचल प्रदेश सहित ऐसे कई जगह घटनाओं का जिक्र करते हैं। उन्होंने कहा कि इस प्रकार की घटनाएं बता रही हैं कि इस सरकार में मुस्लिम सुरक्षित नहीं है।

Also Read

भीषण आग में मेडिकल स्टोर और घरेलू सामान जलकर राख, लोगों ने भागकर बचाई जान

5 Jul 2024 04:07 PM

रायबरेली Raebareli News : भीषण आग में मेडिकल स्टोर और घरेलू सामान जलकर राख, लोगों ने भागकर बचाई जान

घर में बने मेडिकल स्टोर में शॉर्ट सर्किट के कारण आग लग गई, जिससे मेडिकल स्टोर के साथ-साथ घर का सामान भी जलकर राख हो गया। गनीमत रही कि घर में रहने वाले लोग इस आग से बाल-बाल बच गए। और पढ़ें