Raebareli News : लूट की वारदात की रिपोर्ट दर्ज करने के मात्र 5 घण्टे में पुलिस ने माल किया बरामद, जानें पूरा मामला

लूट की वारदात की रिपोर्ट दर्ज करने के मात्र 5 घण्टे में पुलिस ने माल किया बरामद, जानें पूरा मामला
UPT | पुलिस ने बरामद किया लूट का सामान

Sep 22, 2024 19:27

रायबरेली पुलिस ने लूट की वारदात में पीड़ित की शिकायत दर्ज होने के 5 घंटे के बाद ही लूट के समान को बरामद कर लिया...

Sep 22, 2024 19:27

Raebareli News : नए पुलिस अधीक्षक डॉ यशवीर सिंह आने के बाद रायबरेली की सुस्त पुलिस अचानक से चुस्त नजर आने लगी है। इसी का परिणाम है कि रायबरेली पुलिस ने लूट की वारदात के मुकदमा दर्ज करने के मात्र 5 घण्टे के बाद चोरी का सामान बरामद कर लिया। मौके पर पहुंचे एडिशनल एसपी संजीव कुमार सिन्हा ने अन्य अधिकारियों के साथ पहुंचकर मौके का मुआवना भी किया।



क्या है पूरा मामला
आपको बता दें कि कल देर रात सलोन थाना क्षेत्र के मदापुर गांव में समाजवादी पार्टी के पूर्व विधानसभा अध्यक्ष व ग्राम प्रधान जागेश्वर यादव के घर पर चाकू की नोक पर लूट हो गई थी। चोरों ने यह लूट उनके बुजुर्ग मां-बाप के साथ की थी। पुलिस को जानकारी दी गई थी कि चोर बक्सा उठा ले गए जिसमे 14 हजार रुपये नकदी थी। पीड़ित द्वारा दी गई कि लूट की तहरीर मिलने के पांच घंटों के अंदर सलोन पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया। वहीं मौके पर पहुंचे एडिशनल एसपी व सीओ सलोन ने लूट के 14 हजार रुपए बरामद कर पीड़ित को सौंप दिया।

सपा नेता व ग्राम प्रधान जागेश्वर यादव ने बताया कि उनके आवास पर बुजुर्ग माता-पिता कि गर्दन पर चाकू रखकर लुटेरों ने चौदह हजार रुपए से भरी पेटी लूट ली थी। सुबह बुजुर्ग सुखई यादव कि तहरीर पर सलोन ने पुलिस मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दिया। 

लुटेरों की तलाश में जुटी पुलिस
वहीं एएसपी संजीव सिन्हा ने बताया कि रात्रि गश्त के दौरान सिपाहियों ने एक संदिग्ध को दौड़ा लिया था। जिससे लुटेरे सामान छोड़कर भागने में सफल रहे। पुलिस ने बरामद सामान को कब्जे में ले लिया और मुकदमा दर्ज कर लुटेरों की तलाश में जुटी हुई है।

 

Also Read

सपा नेता आजम खां से जेल में मिलने पहुंची पत्नी व बेटे, तंजीम फातिमा ने कही ये बात....

22 Sep 2024 11:28 PM

सीतापुर Sitapur News : सपा नेता आजम खां से जेल में मिलने पहुंची पत्नी व बेटे, तंजीम फातिमा ने कही ये बात....

मुलाकात के बाद बेटे अदीब ने बताया कि आजम खान जेल मैनुअल के अनुसार जेल में रह रहे हैं। जेल चाहे सोने की हो या लोहे की हो, जेल तो जेल ही होती... और पढ़ें