Raebareli News : जमीनी विवाद में युवक को हमले से घायल, चार गिरफ्तार

जमीनी विवाद में युवक को हमले से घायल, चार गिरफ्तार
UPT | घायल को अस्पताल पहुंचते पुलिसकर्मी

Jul 20, 2024 17:10

सूची पुलिस चौकी में दो पक्षों का जमीनी विवाद खूनी संघर्ष में बदल गया। घटना में बुरी तरह लहूलुहान युवक को पुलिस ने चौकी से अस्पताल उपचार के लिये भिजवा दिया है। वहीं युवक ने पुलिस पर जमीनी विवाद में पैसा मांगने का आरोप लगाया है।

Jul 20, 2024 17:10

Raebareli News : रायबरेली के सूची पुलिस चौकी में एक जमीनी विवाद ने खूनी रूप ले लिया, जिसमें एक युवक को बुरी तरह घायल कर दिया गया है। घटना में जवान धर्मेश को चौकी से अस्पताल में भेज दिया गया है जहां उन्हें उपचार किया जा रहा है। इस मामले में युवक ने पुलिस पर जमीनी विवाद में पैसे मांगने का आरोप लगाया है।

यह है पूरा मामला
घटना के मुताबिक, सूची पुलिस चौकी के पास स्थित सरधना के बहादरपुर गांव में धर्मेश ने एक जमीन में हिस्सेदारी के लिए अधिकारियों के साथ विवाद किया था। इस विवाद के बाद ग्राम सभा के कुछ विपक्षी ने उसके खिलाफ विरोध दर्ज किया, जिसका परिणाम ये हुआ कि दोनों पक्षों में भिड़ंत हो गई। धर्मेश के अनुसार, इस विवाद में उसके ऊपर हथौड़ा और धारधार हथियारों से हमला किया गया, जिससे उन्हें गंभीर चोटें आईं।



पुलिस पर पैसे मांगने का आरोप
उपचार के बाद धर्मेश ने बताया कि उसने पहले ही घटना की आशंका से पुलिस चौकी में मदद के लिए जाने की कोशिश की थी, लेकिन वहां उसे पैसे मांगने के आरोप में भी आरोपित किया गया। उसने इसका विरोध किया और कहा कि वह गरीब हैं और पैसा कहां से देंगे। सूची पुलिस चौकी के इंचार्ज ने इस मामले में चारों हमलावरों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ अपराधिक मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने पीड़ित धर्मेश द्वारा पैसे मांगने की बात को बेबुनियाद ठहराया है।

Also Read

इमारत के गिरने की जांच करेगा एलडीए, निर्माण गुणवत्ता पर उठे सवाल, 2011 में तैयार हुई थी बिल्डिंग

7 Sep 2024 11:50 PM

लखनऊ लखनऊ हादसा : इमारत के गिरने की जांच करेगा एलडीए, निर्माण गुणवत्ता पर उठे सवाल, 2011 में तैयार हुई थी बिल्डिंग

लखनऊ में शनिवार की शाम एक दिल दहला देने वाला हादसा हुआ, जब एक 13 साल पुरानी इमारत अचानक गिर गई। इस घटना ने शहर के विकास और निर्माण कार्यों की गुणवत्ता पर बड़े सवाल खड़े कर दिए हैं। और पढ़ें