advertisements
advertisements

Raebareli News : वैश्य समाज के प्रत्याशी के लिए लोकसभा चुनाव में टिकट की मांग, संख्या बल का दिया हवाला

वैश्य समाज के प्रत्याशी के लिए लोकसभा चुनाव में टिकट की मांग, संख्या बल का दिया हवाला
UPT | वैश्य एकता परिषद के कार्यक्रम में उपस्थित गणमान्य

Apr 03, 2024 17:40

वैश्य एकता परिषद के सौजन्य से होली मिलन कार्यक्रम आयोजित किया गया जिसमें राष्ट्रीय अध्यक्ष संबंध गुप्ता ने राजनीतिक पार्टियों से वैश्य समाज के लिए लोकसभा चुनाव में अधिक से अधिक उम्मीदवार बनाने की मांग रखी…

Apr 03, 2024 17:40

Raebareli News : वैश्य एकता परिषद के तत्वाधान में रिफॉर्म क्लब मैदान में एक भव्य होली मिलन कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ सुमंत गुप्ता उपास्थित रहे तथा शंकर लाल गुप्ता एडवोकेट ने कार्यक्रम की अध्यक्षता की।

टिकट देने में इन दो पहलुओं पर ध्यान दिया जाना आवश्यक
 परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ सुमंत गुप्ता ने रायबरेली लोकसभा सीट के लिए एक बड़ा बयान देते हुए कहा कि जिले में 16% आबादी वैश्य बंधुओं की है और 54% आबादी संपूर्ण पिछड़ा वर्ग की है और इस पिछड़ा वर्ग में 250 उपजातियां वैश्य समाज की शामिल है । इसलिए टिकट देने में इन दो पहलुओं पर ध्यान दिया जाना आवश्यक है। उन्होंने किसी भी पार्टी का नाम ना लेते हुए कहा वैश्य समाज की 365 उपजातियां ने  हमेशा से ही एक संगठन को बढ़ाने का काम किया। अब उस संगठन की जिम्मेदारी है कि समाज को मजबूती प्रदान करें और प्रत्याशी चुनने में प्राथमिकता दें राष्ट्रीय अध्यक्ष ने 2014 में भाजपा के प्रत्याशी रहे अजय अग्रवाल एडवोकेट को टिकट देने की मांग उठाई ।

कार्यक्रम में होनहार छात्र और छात्राओं का सम्मान किया गया
कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के रूप मे 2014 में भाजपा के प्रत्याशी रहे अजय अग्रवाल एडवोकेट वा प्रांतीय व्यापारी नेता रमेश अग्रहरि उपस्थित रहे। कार्यक्रम में होनहार छात्र और छात्राओं का सम्मान भी किया गया साथी वृद्धजनों को भी सम्मानित किया जिन्होंने समाज को विशेष योगदान देते हुए मजबूत किया है ।

ये लोग रहे उपस्थित
कार्यक्रम में राष्ट्रीय महासचिव इं. विजय रस्तोगी, आर बी वैश्य , जिला अध्यक्ष राजकुमार गुप्ता एडवोकेट, अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के पूर्व लखीमपुर खीरी के विभाग संगठन मंत्री अंकुर गुप्ता, लालगंज नगर पंचायत अध्यक्ष सरिता गुप्ता, परशदेपुर नगर पंचायत अध्यक्ष विनोद कौशल , ऊंचाहार नगर पंचायत अध्यक्ष ममता जायसवाल, महाराजगंज नगर पंचायत अध्यक्ष सरला साहू,  प्रभात साहू, राष्ट्रीय युवा उपाध्यक्ष वीरेंद्र अग्रहरि, ओम जी साहू पंकज मुरारका, अजय अग्रहरि हिमांशु अग्रहरि और के के गुप्ता सहित अनेक गणमान्य लोग मौजूद रहे।

Also Read

11 हजार दीप जलाकर लोगों को मतदान के लिए किया गया जागरूक

21 Apr 2024 12:47 AM

रायबरेली Loksabha Elections-2024 : 11 हजार दीप जलाकर लोगों को मतदान के लिए किया गया जागरूक

जिला निर्वाचन अधिकारी/जिलाधिकारी हर्षिता माथुर ने कलेक्ट्रेट परिसर में बने वीवी पैट वेयरहाउस में  ईवीएम हॉल को जनपद के राजनैतिक दलों के प्रतिनिधियों की उपस्थित में निरीक्षण किया गया। और पढ़ें