लखनऊ में सैलून संचालक का​ घिनौना कारनामा : ग्राहक के चेहरे पर थूक लगाकर की मसाज, ऐसे हुआ खुलासा

ग्राहक के चेहरे पर थूक लगाकर की मसाज, ऐसे हुआ खुलासा
UPT | सैलून संचालक की हरकत सीसीटीवी कैमरे में हुई कैद।

Jun 16, 2024 23:43

लखनऊ में सैलून संचालक की ग्राहक के साथ घिनौनी हरकत का मामला सामने आया है। सैलून संचालक ने ग्राहक के चेहरे पर थूक लगाकर मसाज की।

Jun 16, 2024 23:43

Short Highlights
  • सीसीटीवी में कैद हुई घटना
  • पीड़ित की शिकायत पर आरोपी गिरफ्तार
Lucknow News : राजधानी लखनऊ में सैलून संचालक की ग्राहक के साथ घिनौनी हरकत का मामला सामने आया है। सैलून संचालक ने ग्राहक के चेहरे पर थूक लगाकर मसाज की। दुकान का सीसीटीवी फुटेज चेक कराने पर सैलून संचालक की करतूत का खुलासा हुआ। ग्राहक ने सुशांत गोल्फ सिटी थाने में आरोपी सैलून संचालक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 

उन्नाव का रहने वाला शख्स पहुंचा था सैलून
उन्नाव के रहने वाले आशीष कुमार पृथ्वीपुरम में एक कैंटीन में काम करता है। इसके पास में ही जैद का सैलून है। आशीष के मुताबिक वह जैदके यहां दाढ़ी बनवाने गया था। इसके बाद उसने चेहरे पर मसाज करने को कहा। जुनेद ने चेहरे पर क्रीम लगाई और मसाज करने लगा। इस दौरान जैद बार-बार अपने हाथ पर थूककर आशीष के चेहरे पर मसाज करता रहा। यह पूरी घटना दुकान में लगे सीसी कैमरे में भी कैद हो गई। शक होने पर आशीष ने जब इसे चेक कराया तो जैद की हरकत का खुलासा हुआ। इसके बाद पीड़ित की ओर से पुलिस से शिकायत की गई, जिसके बाद आरोपी के खिलाफ सुंशात गोल्फ सिटी थाने में एफआईआर दर्ज की गई। इंस्पेक्टर अंजनी कुमार मिश्रा ने बताया कि आरोपित जैद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

सोशल मीडिया पर लोगों ने जताई नाराजगी
इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर लोग अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं। यूजर्स इस तरह के कृत्य को बेहद गलत बताकर आरोपी के लिखाफ कड़ा एक्शन लेने की मांग कर रहे हैं। वायरल वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि सैलून कर्मी ग्राहक के चेहरे पर थूक लगाकर मसाज कर रहा है। बताया जा रहा है कि आरोपी ने अपनी करतूत का खुलासा होने पर पीड़ित को धमकी भी दी। बाद में उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

शामली में भी वीडियो वायरल
इससे पहले भी इस तरह के मामले सामने आ चुके हैं। प्रदेश के शामली जनपद में भी सैलून कर्मी ने ग्राहक के साथ इसी तरह की हरकत की थी। इसका वीडियो वायरल हुआ था। इसमें सैलून मालिक ने मसाज के दौरान अपने हाथ पर थूककर ग्राहक के चेहरे पर क्रीम लगाई। इस घटना में ग्राहक को सैलून कर्मी की हरकत का पता नहीं चला। लेकिन, वहां मौजूद एक अन्य ग्राहक ने अपने मोबाइल से इसका वीडियो बना लिया। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। 

मेरठ में रोटी बनाते समय थूकने पर कार्रवाई
वहीं हाल ही में मेरठ के अतरौली गांव में एक विवाह समारोह में नान रोटी बनाने वक्त उस पर थूकने के मामले में आरोपी युवक को गिरफ्तार किया गया है। बताया जा रहा है कि मेरठ के अतराडा गांव निवासी नरेश कुमार की बेटी की शादी में नान रोटी बनाने का काम हापुड़ के फिरोज को दिया गया था। रोटी बनाने के दौरान फिरोज का उस पर कथित रूप से थूकते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। नरेश के परिचित ने इसे उनके मोबाइल पर भेजा। इसके बाद उन्होंने पुलिस से शिकायत की, जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। 

Also Read

अ​खिलेश यादव से नहीं मिल पाए कन्हैया, विधानसभा उपचुनाव में 8 सीटें जीतने का किया दावा

5 Jul 2024 02:01 PM

लखनऊ UP News : अ​खिलेश यादव से नहीं मिल पाए कन्हैया, विधानसभा उपचुनाव में 8 सीटें जीतने का किया दावा

कुशीनगर के कन्हैया निषाद अखिलेश यादव को उनके जन्मदिन की बधाई देने के लिए 300 किलोमीटर साइकिल चलाकर एक जुलाई को लखनऊ आए। लेकिन, अभी तक उनकी सपा मुखिया से मुलाकत नहीं हो पाई, जिसके बाद वह शुक्रवार को वापस लौट गए। और पढ़ें