सीतापुर में बड़ा हादसा : दो बाइकों की आमने-सामने की हुई टक्कर, दो लोगों की मौत, दो घायल

दो बाइकों की आमने-सामने की हुई टक्कर, दो लोगों की मौत, दो घायल
UPT | घायलों को सीएचसी लाया गया।

Jun 02, 2024 01:18

महमूदाबाद के नाथूपुर के यासीन (30 वर्ष) पुत्र सतनू, अपनी पत्नी आसिफा (27 वर्ष), सात माह के बेटे वसीम को लेकर ससुराल अटरिया खरसोना गांव तीन दिन पहले चचेरे ससुर की मिट्टी में शामिल होने गए थे।

Jun 02, 2024 01:18

Sitapur News : सीतापुर में दो बाइकों की आमने-सामने की टक्कर में दो लोगों की मौत हो गई। जबकि हादसे में महिला और एक बच्चा घायल हो गया। घायलों को इलाज के लिए सीएचसी महमूदाबाद लाया गया। जहां उनका इलाज चल रहा है। 

महमूदाबाद के नाथूपुर के यासीन (30 वर्ष) पुत्र सतनू, अपनी पत्नी आसिफा (27 वर्ष), सात माह के बेटे वसीम को लेकर ससुराल अटरिया खरसोना गांव तीन दिन पहले चचेरे ससुर की मिट्टी में शामिल होने गए थे। वहां से शनिवार को तीसरे दिन फातिहा के बाद वापस आते समय सिधौली-महमूदाबाद मार्ग पर रामपुरकलां के दुलारपुर-बेहमा के बीच इनकी बाइक को सामने से आ रहे सिधौली के असोधन के विजय (25 वर्ष) पुत्र लाल बिहारी ने टक्कर मार दी। दुर्घटना में दोनों बाइकों पर सवार चारों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए एंबुलेंस की मदद से सीएचसी महमूदाबाद लाया गया, जहां चिकित्सकों ने देखते यासीन व विजय को मृत घोषित कर दिया। घायल आसिफा व सात माह के दुध मुंहे बच्चे का इलाज सीएचसी में चल रहा है। 

Also Read

सपा से राजनीति शुरू की, तो पत्नी ने छोड़ा... जानिए दीपक त्यागी से यति नरसिंहानंद बनने तक का सफर

6 Oct 2024 02:16 PM

लखनऊ रूस में पढ़ाई, लंदन में नौकरी : सपा से राजनीति शुरू की, तो पत्नी ने छोड़ा... जानिए दीपक त्यागी से यति नरसिंहानंद बनने तक का सफर

यति नरसिंहानंद जो अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। इन दिनों उनके विवादित बयान पर बवाल मचा हुआ है। जब से उनका वीडियो वायरल हुआ है, प्रदेश में जगह-जगह प्रदर्शन दिखने को मिले... और पढ़ें