Lucknow News : पीएम मोदी के जन्मदिन पर सपा का बेरोजगारी दिवस मनाने का प्रयास विफल

पीएम मोदी के जन्मदिन पर सपा का बेरोजगारी दिवस मनाने का प्रयास विफल
UPT | पुलिस हिरासत में प्रदर्शनकारी

Sep 17, 2024 13:52

पुलिस की सक्रियता ने सपा छात्र सभा के प्रयासों पर पानी फेर दिया, जिन्होंने प्रधानमंत्री के जन्मदिन के अवसर पर बेरोजगारी के मुद्दे को उठाना चाहा था। पुलिस की इस कार्रवाई ने सपा समर्थकों के बीच निराशा का माहौल पैदा कर दिया है।

Sep 17, 2024 13:52

Lucknow News : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के अवसर पर समाजवादी पार्टी (सपा) की बेरोजगारी दिवस मनाने की योजना मंगलवार को पुलिस की सतर्कता के कारण असफल रही। लखनऊ विश्वविद्यालय के छात्र नेताओं की बनाई गई योजना शुरू होने से पहले ही विफल हो गई।

पुतला दहन और प्रदर्शन की संभावना को लेकर पुलिस रही एक्टिव
पुलिस ने पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत पुतला दहन और प्रदर्शन की संभावना को देखते हुए त्वरित कार्रवाई की। भारी पुलिस बल की तैनाती के साथ, अधिकारियों ने छात्र नेताओं को हिरासत में ले लिया। प्रदर्शन के मकसद से सड़क पर उतरे युवाओं को बसों में भरकर पुलिस द्वारा छात्र नेताओं को ले जाया गया।

सपा छात्र सभा नहीं सकी प्रदर्शन
पुलिस की सक्रियता ने सपा छात्र सभा के प्रयासों पर पानी फेर दिया, जिन्होंने प्रधानमंत्री के जन्मदिन के अवसर पर बेरोजगारी के मुद्दे को उठाना चाहा था। पुलिस की इस कार्रवाई ने सपा समर्थकों के बीच निराशा का माहौल पैदा कर दिया है। स्थानीय प्रशासन का कहना है कि यह कार्रवाई कानून-व्यवस्था बनाए रखने के लिए आवश्यक थी। वहीं, सपाइयों ने इसे लोकतांत्रिक अधिकारों का हनन बताया है।

Also Read

गरीब परिवारों के बच्चों को भी गुणवत्तापूर्ण शिक्षा सुलभ कराने में जुटी योगी सरकार  

19 Sep 2024 11:22 PM

लखनऊ Lucknow News : गरीब परिवारों के बच्चों को भी गुणवत्तापूर्ण शिक्षा सुलभ कराने में जुटी योगी सरकार  

योगी सरकार की यह तैयारी सत्र 2025-26 में अलाभित और दुर्बल परवारों के होनहारों को अच्छी और नि:शुल्क शिक्षा उपलब्ध कराने के लिए है। महानिदेशक स्कूल शिक्षा द्वारा जारी दिशा निर्देश के मुताबिक यह प्रक्रिया चार चरणों में पूरी कराई जाएगी। और पढ़ें