Lok Sabha Election 2024: जयंत के NDA में शामिल होने की अटकलों को सपा नेता ने किया साफ़, जानें स्वामी प्रसाद मौर्य ने क्या कहा 

जयंत के NDA में शामिल होने की अटकलों को सपा नेता ने किया साफ़, जानें स्वामी प्रसाद मौर्य ने क्या कहा 
UPT | स्वामी प्रसाद मौर्य

Feb 08, 2024 18:38

रालोद प्रमुख जयंत चौधरी के एनडीए में शामिल होने की चर्चा तेज होने पर समाजवादी पार्टी के नेता स्वामी प्रसाद मौर्य का बयान सामने आया है।

Feb 08, 2024 18:38

UP Politics : लोकसभा चुनाव 2024 से पहले राजनीति  में पार्टियों का दल-बदल जारी है। इसी बीच राष्ट्रीय लोकदल और बीजेपी के बीच गठबंधन को लेकर अटकलों का बाजार गर्म है। मिली जानकारी के मुताबिक नीतीश कुमार के बाद रालोद मुखिया जयंत चौधरी बीजेपी के नेतृत्व वाले एनडीए गठबंधन में जा सकते हैं। अब इस मामले को लेकर समाजवादी पार्टी के नेता स्वामी प्रसाद मौर्य की प्रतिक्रिया सामने आई है। इस मामले को लेकर स्वामी प्रसाद मौर्य ने बीजेपी पर निशाना साधा है। 

जयंत चौधरी की चुप्पी इन अटकलों को हवा दे रही है 
रालोद प्रमुख जयंत चौधरी के एनडीए में शामिल होने की चर्चा तेज होने पर समाजवादी पार्टी के नेता स्वामी प्रसाद मौर्य का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा किसी को अगर झूठ बोलना है तो उसे बीजेपी से सीखना चाहिए। बीजेपी झूठ बोलने में माहिर है। कैसे किसी को बदनाम किया जाता है। कैसे किसी के चरित्र को संदिग्ध बनाया जाता है, इस तिगड़म में बीजेपी बहुत आगे है। जयंत चौधरी और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के बीच समय-समय पर बात होती रहती है और सीटों के बंटवारे पर बात भी हुई है। बता दें कि इस समय राजनीति में चर्चा है कि जयंत और बीजेपी के गठबंधन की बात बन गई है और कुछ ही दिन में स्थित साफ हो जाएगी। हालांकि रालोद अध्यक्ष जयंत सिंह ने इस मामले पर अभी कुछ नहीं बोला है, जयंत चौधरी की चुप्पी इन अटकलों को और हवा देने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। यूपी में लोकसभा चुनाव से पहले पश्चिमी यूपी की राजनीति की धुरी चौधरी जयंत सिंह माने जा रहे हैं। उन्होंने जाट-मुस्लिम कॉम्बिनेशन को भी अच्छे से बना रखा है। 

हमारे किसान भोले जरूर हैं पर मूर्ख नहीं 
वहीं इन चर्चाओं को लेकर रालोद के प्रदेश अध्यक्ष रामाशीष राय ने कहा कि लोकसभा चुनाव है और इसे लेकर तरह-तरह की बातें होती रहती हैं। उन्होंने कहा कि जब तक कि कोई निर्णय नहीं हो जाता तब तक कुछ भी बोलना ठीक नहीं है। वहीं जयंत चौधरी के एनडीए में जाने की अटकलों के बीच रालोद ने एक्स पर पोस्ट कर लिखा-"हमारे किसान भोले जरूर हैं पर मूर्ख नहीं। वे बहुत समझदार हैं और सशक्त हैं। 

Also Read

गोरखपुर लिंक एक्सप्रेसवे की लागत में इतने की बढ़ोतरी की गई, जानें क्या है इसका कारण  

4 Jul 2024 07:00 AM

लखनऊ UP News : गोरखपुर लिंक एक्सप्रेसवे की लागत में इतने की बढ़ोतरी की गई, जानें क्या है इसका कारण  

यह लिंक एक्सप्रेसवे गोरखपुर बाईपास एनएच-27 ग्राम जैतपुर के पास शुरू होकर आजमगढ़ के सालापुर में पूर्वांचल एक्सप्रेसवे से मिलता है। इसकी लंबाई 91.35 किमी है। ये परियोजना दो पैकेजों में बांटी गई है। और पढ़ें