लखनऊ से चली तबादला एक्सप्रेस : मकसूदन गुप्ता लखीमपुरखीरी के नए उपजिलाधिकारी बने, दो IAS भी बदले गए

मकसूदन गुप्ता लखीमपुरखीरी के नए उपजिलाधिकारी बने, दो IAS भी बदले गए
UPT | उत्तर प्रदेश में कई बड़े तबादले ।

Feb 13, 2024 17:47

यूपी की योगी सरकार ने मंगलवार को प्रशासनिक फेरबदल किया जिसके तहत प्रांतीय सिविल सेवा (PCS) के 7 अफसरों को इधर से उधर किया गया है। इसके अलावा दो IAS अफसरों का भी ट्रांसफर किया है।

Feb 13, 2024 17:47

Short Highlights
  • PCS आलोक प्रताप सिंह उपजिलाधिकारी चित्रकूट को बलिया का नया SDM बनाया गया
  • PCS रमेश चन्द्र SDM उपजा को मिर्जापुर का नया उपजिलाधिकारी बनाया गया

 

Lucknow News : उत्तर प्रदेश सरकार ने मंगलवार को कई बड़े तबादले किए हैं। सात PCS और दो IAS अफसरों को इधर से उधर किया है। पीसीएस निशात तिवारी SDM औरैया को ललितपुर का नया उपजिलाधिकारी बनाया गया है। PCS प्रवीण कुमार उपजिलाधिकारी आगरा को SDM सुल्तानपुर बनाया गया, PCS रमेश चन्द्र SDM उपजा को मिर्जापुर का नया उपजिलाधिकारी,  PCS मकसूदन गुप्ता SDM लखनऊ को लखीमपुरखीरी का नया उपजिलाधिकारी बनाया गया। वहीं PCS आलोक प्रताप सिंह उपजिलाधिकारी चित्रकूट को बलिया का नया SDM बनाया गया जबकि PCS अभिमन्यु कुमार SDM ललितपुर से SDM हमीरपुर नियुक्त किया गया है और PCS अशोक कुमार चौधरी SDM ललितपुर को उपजिलाधिकारी बनाया गया है।

IAS अनिता को आगरा विकास प्राधिकरण का VC बनाया 
इसके अलावा दो IAS अफसरों का भी ट्रांसफर किया है। जिसमें IAS अनिता ACEO UP SIDA को आगरा विकास प्राधिकरण का VC बनाया गया। आगरा विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष चर्चित गौड़ (2016) को ACEO UPSIDA बनाया गया।

Also Read

गरीब परिवारों के बच्चों को भी गुणवत्तापूर्ण शिक्षा सुलभ कराने में जुटी योगी सरकार  

19 Sep 2024 11:22 PM

लखनऊ Lucknow News : गरीब परिवारों के बच्चों को भी गुणवत्तापूर्ण शिक्षा सुलभ कराने में जुटी योगी सरकार  

योगी सरकार की यह तैयारी सत्र 2025-26 में अलाभित और दुर्बल परवारों के होनहारों को अच्छी और नि:शुल्क शिक्षा उपलब्ध कराने के लिए है। महानिदेशक स्कूल शिक्षा द्वारा जारी दिशा निर्देश के मुताबिक यह प्रक्रिया चार चरणों में पूरी कराई जाएगी। और पढ़ें