उज्ज्वल रमण सिंह कांग्रेस में शामिल : वरिष्ठ नेता बोले-भाजपा की नीतियों से जम्हूरियत और देश का संविधान खतरे में

वरिष्ठ नेता बोले-भाजपा की नीतियों से जम्हूरियत और देश का संविधान खतरे में
UPT | कांग्रेस में शामिल हो गए उज्ज्वल रमण सिंह

Apr 02, 2024 14:58

इंडिया गठबंधन से प्रयागराज के प्रत्याशी उज्ज्वल रमण सिंह ने मंगलवार को कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की। प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में राष्ट्रीय महासचिव व प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे एवं प्रदेश अध्यक्ष अजय राय की मौजूदगी में उन्होंने कांग्रेस की सदस्यता ली।

Apr 02, 2024 14:58

Lucknow News : सपा के वरिष्ठ नेता उज्ज्वल रमण सिंह मंगलवार को कांग्रेस में शामिल हो गए। प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में राष्ट्रीय महासचिव व प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे एवं प्रदेश अध्यक्ष अजय राय की मौजूदगी में उन्होंने कांग्रेस की सदस्यता ली। उज्ज्वल रमण सिंह समाजवादी पार्टी की करछना सीट से दो बार विधायक रह चुके हैं। वहीं इस बार इंडिया गठबंधन से कांग्रेस के पाले में प्रयागराज की सीट आई थी जिसके बाद मंगलवार को उज्जवल रमण सिंह ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण कर ली है। 

भाजपा से करेंगे मुकाबला
उज्जवल रमण सिंह ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण करने के साथ ही कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व और समाजवादी पार्टी के शीर्ष नेतृत्व को धन्यवाद भी ज्ञापित किया। उज्जवल रमण सिंह ने कहा कि अब यहां सभी को मालूम हो चुका है कि भाजपा के द्वारा जिन नीतियों पर काम किया जा रहा है उस वजह से जम्हूरियत (लोकतंत्र ) और देश का संविधान दोनों ही खतरे में है। इस वजह से देशभर में अलग-अलग पार्टियों ने यह फैसला किया कि वह एक साथ आकर संविधान विरोधी भाजपा की सरकार से मुकाबला करेगी।

ये भी पढ़ें-सपा का सितारा रहे रेवती रमण के बेटे कांग्रेस के लिए खेलेंगे सियासी पारी, जानिए कौन हैं उज्ज्वल रमण सिंह?

Also Read

सपा सांसद रामभुआल निषाद का चुनाव रद्द करने को मेनका गांधी ने हाईकोर्ट में दायर की याचिका

27 Jul 2024 08:25 PM

लखनऊ UP Politics : सपा सांसद रामभुआल निषाद का चुनाव रद्द करने को मेनका गांधी ने हाईकोर्ट में दायर की याचिका

पूर्व केन्द्रीय मंत्री और वरिष्ठ भाजपा नेत्री मेनका गांधी ने लखनऊ उच्च न्यायालय में सुल्तानपुर लोक सभा चुनाव में सांसद रामभुआल निषाद के चुनाव को रद्द करने के लिए चुनाव याचिका दाखिल की है। और पढ़ें