उन्नाव से बड़ी खबर : गंगा में नहाते वक्त पांच बच्चे डूबे, चार की मौत, एक की बचाई गई जान

गंगा में नहाते वक्त पांच बच्चे डूबे, चार की मौत, एक की बचाई गई जान
UPT | उन्नाव से बड़ी खबर

Apr 13, 2024 20:18

शुक्लागंज में गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र के जाजमऊ चौकी अंतर्गत चंदन घाट में गंगा नहाते समय पांच बच्चे डूब गए। जानकारी के मुताबिक चार की मौत हो गई है।

Apr 13, 2024 20:18

Short Highlights
  • परिजनों ने शवों का पोस्टमार्टम कराने से इनकार कर दिया है।
  • घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंची।
Unnao  News : उन्नाव से इस वक़्त की बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां गंगा में पांच बच्चे नहाने गए थे। नहाने के दौरान पांच बच्चे गहरे पानी में चले गए। जिससे चार बच्चों की डूबने से मौत हो गई। जबकि एक बच्चे को तत्काल पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सुचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है। परिवार में इस घटना के बाद कोहराम मचा हुआ है।

मरने वालों में जनपद बहराइच के पुरवा थाना क्षेत्र के कैसरगंज के रहने वाले बच्चे हैं। घटना 16 बीघा थाना गंगा घाट निवासी जैनब बानो (5), नाजिया (10), राज बाबू (7) पुत्रगण सलमान, नाजिर (10) और रियाज (8)  के साथ हुआ है। दरअसल, आज सुबह साढ़े सात बजे सभी एक साथ जाजमऊ के चंदन घाट में गंगा नदी में स्नान करने गए थे। नहाते वक़्त सारे बच्चे गहरे पानी में चले गए। गहरे पानी में जाने के कारण राज बाबू, नाजिया बानो, नजीर और रियाज डूब गए। जबकि जैनब बानो को वहां मौजूद लोगाें ने बचा लिया। साथ ही 4 बच्चे जिनकी मौत हुई है, उनको भी नदी से बाहर निकाला गया।

परिजन ने पोस्टमार्टम से किया इनकार
जानकारी मिलने के बाद सभी बच्चों के परिजन भी मौके पर पहुंच गए। जिसके बाद चारों बच्चों को जाजमऊ के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। लेकिन निजी अस्पताल के डॉक्टरों ने कानपुर के काशीराम अस्पताल रेफर कर दिया। जिसके बाद अस्पताल में डॉक्टरों ने चारों को मृत घोषित कर दिया। साथ ही परिजनों ने शवों का पोस्टमार्टम कराने से इनकार कर दिया है।

Also Read

पांच चि​कित्सा अधिकारियों का तबादला, इन जिलों के बनाए गए सीएमओ

6 Jul 2024 06:22 PM

लखनऊ UP News : पांच चि​कित्सा अधिकारियों का तबादला, इन जिलों के बनाए गए सीएमओ

योगी सरकार ने शनिवार को पांच चि​कित्सा अधिकारियों का तबादला कर दिया। सभी को प्रदेश के अलग-अलग जनपदों में सीएमओ के पद तैनाती दी गई है। और पढ़ें