लोकसभा चुनाव-2024 : उन्नाव में आकाश आनंद ने किसे चप्पल से मारने की बात कही, बीजेपी का वोट लीक होने की कही बात

उन्नाव में आकाश आनंद ने किसे चप्पल से मारने की बात कही, बीजेपी का वोट लीक होने की कही बात
UPT | आकाश आनंद

Apr 28, 2024 19:59

रैली को संबोधित करते हुए आकाश ने सबसे पहले चंद्रशेखर आजाद पर हमला बोला। चंद्रशेखर पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव को देखकर दुश्मन आप पर वार करेगा।

Apr 28, 2024 19:59

Short Highlights
  • कुछ बहरूपिया आपके बीच घूम रहे होंगे, लेकिन आप सब को इन बहरूपियों से बच कर रहना : आकाश
  • जिस प्रकार ये लोग आपका पेपर लीक करवा देते हैं, उसी प्रकार आप सब भी इनका वोट लीक कर दें 

 

 

Unnao News : लोकसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियों के नेता चुनावी रैलियां कर रहे हैं। बहुजन समाज पार्टी के नेता और राष्ट्रीय कोऑर्डिनेटर आकाश आनंद भी उत्तर प्रदेश में के लोकसभा सीटों पर प्रचार-प्रसार कर रहे हैं। रविवार को आकाश आनंद ने उन्नाव लोकसभा सीट पर एक जनसभा को संबोधित किया। सभा को संबोधित करते हुए बसपा नेता आकाश आनंद ने कहा कि जिस प्रकार पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने कांशीराम और डॉ. भीमराव अम्बेडकर के पदचिन्हों पर चलकर उत्तर प्रदेश में जरुरी बदलाव किए हैं, उससे लाखों लोग जुड़े हुए हैं। उन्होंने आगे जोड़ा कि साथ ही मायावती के नेतृत्व से प्रभावित होकर मैं भी इस अभियान में शामिल हो गया हूं। आकाश उन्नाव से बसपा प्रत्याशी अशोक पांडेय के पक्ष में वोट डालने की अपील कर रहे थे। 

आपके बीच कई बहरूपिया घूम रहे हैं 
रैली को संबोधित करते हुए आकाश ने सबसे पहले चंद्रशेखर आजाद पर हमला बोला। चंद्रशेखर पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव को देखकर दुश्मन आप पर वार करेगा। लेकिन अब दुश्मन सामने से वार नहीं करेगा। क्योंकि उन्हें पता है कि अब हम सब अंदर से मजबूत हैं। उन्होंने आगे कहा कि कुछ बहरूपिया आपके बीच घूम रहे होंगे। लेकिन आप सब को इन बहरूपियों से बच कर रहना है। जो नीला पटका पहनकर आपके बीच घूम रहे हैं और कह रहे हैं कि बहुजन समाज पार्टी आपकी हितैषी नहीं है, उनको चप्पल मारकर आपलोग भगाने का काम करें।

युवाओं को ठगा जा रहा है 
युवाओंके बारे में बोलते हुए आकाश आनंद ने कहा कि युवा परीक्षा देकर आता है और उसका पेपर लीक हो जाता है। ये युवाओं के साथ धोखा है। युवा सरकारी नौकरी के लिए सालों-साल तक मेहनत करते हैं और उनका पेपर लीक  कर दिया जाता है। आकाश ने युवाओं से अपील की कि जिस प्रकार ये लोग आपका पेपर लीक करवा देते हैं, उसी प्रकार आप सब भी इनका वोट लीक कर दें। 

अखिलेश पर भी किया हमला 
अखिलेश यादव और सपा पर हमला बोलते हुए आकाश आनंद ने कहा कि जो लोग सिर्फ अपने परिवार के बारे में सोचते हैं, वो आपका प्रतिनिधित्व नहीं कर सकते हैं। ये लोग सिर्फ आपका वोट लेना जानते हैं। उन्होंने आगे कहा कि ये  लोग सिर्फ यादव समाज के नाम पर अपने परिवार को आगे बढ़ाते हैं। अंत में उन्होंने जोड़ा कि जिन समाज के लोगों ने इनको एकतरफा वोट दिया, इनलोगों ने उनको भी ठगने का काम किया है।

Also Read

क्लास का वीडियो भेजने के नाम पर खानापूर्ति, छात्रों की ऑनलाइन हाजिरी में भी दिलचस्पी नहीं

3 Jul 2024 10:13 PM

लखनऊ UP News : क्लास का वीडियो भेजने के नाम पर खानापूर्ति, छात्रों की ऑनलाइन हाजिरी में भी दिलचस्पी नहीं

प्रधानाध्यापकों को निर्देश दिए गए हैं कि अपने स्कूल के सभी शिक्षकों के क्लास में पढ़ाते वक्त के वीडियो की रिकॉर्डिंग 10 जुलाई तक अपने खंड शिक्षा अधिकारी को अनिवार्य रूप से उपलब्ध कराएं। और पढ़ें