उन्नाव रेलवे स्टेशन पर काउंटर बंद : बिना टिकट यात्रा करने को मजबूर यात्री, लोगों ने वीडियो बनाकर किया वायरल

बिना टिकट यात्रा करने को मजबूर यात्री, लोगों ने वीडियो बनाकर किया वायरल
UPT | बैसवारा रेलवे स्टेशन

Jun 15, 2024 11:50

लोगों ने प्रशासन कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए पूछा कि अगर ऐसी परिस्थिति में टीटी द्वारा टिकट मांगा जाता है और टिकट के अभाव में अगर जुर्माना लिया जाता है तो इसका जिम्मेदार कौन होगा।

Jun 15, 2024 11:50

Unnao News : उन्नाव में रेल सेवा और यात्रा के दौरान लोगों को मिलने वाली सुविधाएं कितनी बेहतर है, इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि ट्रेन में सफर करने के लिए यात्रियों को टिकट लेने में भी परेशानी उठानी पड़ रही है। ऐसा ही नजारा इन दिनों उन्नाव रेलवे स्टेशन में देखने मिल रहा है, जहां एक तरफ स्टेशन पर ट्रेन खड़ी, लेकिन वहीं दूसरी तरफ टिकट काउंटर बंद था। 
  लोगों ने वीडियो बनाकर किया वायरल
मामला उन्नाव के बैसवारा रेलवे स्टेशन का है। जहां टिकट काउंटर बंद होने पर यात्री बिना टिकट के ही सफर करने पर मजबूर हुए। यात्रियों की शिकायत है कि रेलवे की लापरवाही के चलते लोग बिना टिकट के सफर कर रहे हैं, ऐसा करना नियम विरुद्ध है, लेकिन मजबूरी में लोग काउंटर बंद रहने से टिकट नहीं ले पा रहे हैं। लोगों ने प्रशासन कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए पूछा कि जब टीटी टिकट देखेगा तो टिकट काउंटर बंद की बात मानेगा क्या। रेलवे की इस लापरवाही से लोगों के काफी परेशानी का सामना करना पडा। 

'टीटी के पकड़ने पर क्या वह इस एक्सक्यूज को मानेगा' 
टिकट काउंटर बंद होने पर यात्री बिना टिकट के ही सफर करने पर मजबूर हुए। लोगों ने प्रशासन कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए पूछा कि अगर ऐसी परिस्थिति में टीटी द्वारा टिकट मांगा जाता है और टिकट के अभाव में अगर जुर्माना लिया जाता है तो इसका जिम्मेदार कौन होगा। जिसके बाद लोगों को कोई विकल्प नजर नहीं आया तो लोगों ने बंद टिकट काउंटर का वीडियो बना कर वायरल कर दिया। 

Also Read

पांच चि​कित्सा अधिकारियों का तबादला, इन जिलों के बनाए गए सीएमओ

6 Jul 2024 06:22 PM

लखनऊ UP News : पांच चि​कित्सा अधिकारियों का तबादला, इन जिलों के बनाए गए सीएमओ

योगी सरकार ने शनिवार को पांच चि​कित्सा अधिकारियों का तबादला कर दिया। सभी को प्रदेश के अलग-अलग जनपदों में सीएमओ के पद तैनाती दी गई है। और पढ़ें