उन्नाव में युवती का अश्लील वीडियो वायरल : आरोपी युवक गिरफ्तार, IT एक्ट के तहत केस दर्ज

आरोपी युवक गिरफ्तार, IT एक्ट के तहत केस दर्ज
UPT | आरोपी युवक गिरफ्तार

Sep 16, 2024 16:38

उन्नाव के हसनगंज कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में एक अश्लील वीडियो सामने आने के बाद इलाके में तनाव का माहौल बन गया है। यह वीडियो एक विशेष समुदाय के युवक और युवती का है...

Sep 16, 2024 16:38

Unnao News : उन्नाव के हसनगंज कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में एक अश्लील वीडियो सामने आने के बाद इलाके में तनाव का माहौल बन गया है। यह वीडियो एक विशेष समुदाय के युवक और युवती का है, जिसने पूरे क्षेत्र में हंगामा खड़ा कर दिया। वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने तेजी से कार्रवाई करते हुए आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी गई है।

हिंदू संगठनों का विरोध और कार्रवाई की मांग 
शनिवार को "नर सेवा नारायण सेवा" संगठन के संस्थापक विमल द्विवेदी ने एसपी दीपक भूकर से मुलाकात कर आरोपी युवक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की। द्विवेदी ने कहा कि यह वीडियो न केवल युवती की बल्कि उसके परिवार की इज्जत पर भी गंभीर सवाल खड़ा करता है। उन्होंने पुलिस से तुरंत आरोपी की गिरफ्तारी कर सख्त सजा देने की मांग की। इस मामले के बाद हिंदू संगठनों में आक्रोश फैल गया, जिसके चलते इलाके में विरोध प्रदर्शन भी किया गया।

आरोपी युवक गिरफ्तार
शिकायत मिलने पर एसपी दीपक भूकर ने मामले को गंभीरता से लेते हुए स्थानीय पुलिस को सख्त निर्देश जारी किए। मोहान चौकी इंचार्ज अनिल साहू ने बताया कि पुलिस ने आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। सोशल मीडिया पर युवती का अश्लील वीडियो पोस्ट करने के आरोपी आदिल को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए तेजी से कार्रवाई की और उसे हिरासत में लिया। अब मामले की आगे की जांच की जा रही है, ताकि आरोपी को कानूनी प्रक्रिया के तहत सजा दिलाई जा सके।

स्थानीय लोगों में आक्रोश और चिंता
घटना के बाद से स्थानीय लोगों में भी चिंता और आक्रोश का माहौल है। लोग इस तरह की घटनाओं पर सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। एक स्थानीय निवासी ने कहा कि इस तरह के मामलों में दोषियों को जल्द से जल्द पकड़कर सख्त सजा मिलनी चाहिए ताकि भविष्य में ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति न हो। 

Also Read

इन शहरों के क्षेत्रों में विभिन्न रूटों पर चलेंगी, जानें पूरी डिटेल

19 Sep 2024 12:48 AM

लखनऊ 120 इलेक्ट्रिक बसें खरीदेगी योगी सरकार :  इन शहरों के क्षेत्रों में विभिन्न रूटों पर चलेंगी, जानें पूरी डिटेल

 योगी सरकार के निर्देश पर उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम के बेड़े में 120 इलेक्ट्रिक बसों (100 के अतिरिक्त) के शामिल करने की प्रक्रिया तेजी.... और पढ़ें