मालकिन कुछ दे दो : भिखारी के रूप में आईं दो महिलाएं, पलक झपकते ही गायब किए लाखों के गहने

भिखारी के रूप में आईं दो महिलाएं, पलक झपकते ही गायब किए लाखों के गहने
UPT | Symbolic Image

Jun 17, 2024 12:34

भीख मांगने आई दो महिलाओं ने घर से जेवर और नकदी लूट ली। बता दें कि भीख मांगने के बहाने दो महिलाएं आई और नशीले पदार्थ का उपयोग करके एक महिला से जेवर और नकदी...

Jun 17, 2024 12:34

Unnao News : मालकिन हम बहुत गरीब है... कुछ खाने के लिए दे दो... हमारे पास खाने के लिए पैसे नहीं है। कुछ ऐसा ही बताकर उन्नाव के अचलगंज में भीख मांगने आई दो महिलाओं ने घर से जेवर और नकदी लूट ली। बता दें कि भीख मांगने के बहाने दो महिलाएं आई और नशीले पदार्थ का उपयोग करके एक महिला से जेवर और नकदी लूट ली।


नशीला पदार्थ सुंघा कर की लूट
बता दें कि बीते रविवार को अचलंगज थाना क्षेत्र के चपरी शाहपुर गांव में निवासी शिवदेवी के घर पर दोपहर में दो महिलाएं पहुंचीं। वे भीख मांगने वाली बता कर धूप से बचने के लिए कुछ देर बैठ गईं। इसी दौरान उन्होंने शिवदेवी को नशीला पदार्थ सुंघा दिया। इसके बाद शिवदेवी उनके कहने पर अपने कामों में पहने बाले और तोड़िया उतार ली। उसके बाद उन दोनों ने घर से 2.50 लाख की जेवर और पांच हजार रुपये की नकदी ले ली। इसी दौरान पड़ोस में गई बेटी प्रीति जब घर पहुंची तो दोनों महिलाएं भागने लगीं। शक होने पर प्रीति ने अपने मोबाइल से फोटो खींच ली। इसके बाद प्रीति ने अपनी माँ को पानी पिलाया और उसका चेहरा धोया। जिससे शिवदेवी को वाकई में क्या हुआ था, यह समझ आया।

पुलिस ने बताया...
थानाध्यक्ष संजीव कुशवाहा ने बताया कि पीड़िता ने इस मामले में शिकायत दर्ज करवा दी है और जांच शुरू कर दी गई है। इस घटना के संबंध में अधिक से अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए पुलिस ने जांच अभियंताओं को भी निर्देशित किया है।

Also Read

यात्री ने की शिकायत, कुछ दिन पहले वंदे भारत से टपक रहा था पानी

6 Jul 2024 07:15 PM

लखनऊ तेजस एक्सप्रेस में दौड़ते चूहे का वीडियो वायरल : यात्री ने की शिकायत, कुछ दिन पहले वंदे भारत से टपक रहा था पानी

प्रीमियम ट्रेनों में फ्लाइट की तरह फ्लेक्सी फेयर भी लगता है, जिससे कई बार टिकट के दाम आसमान पर पहुंच जाते है। लेकिन इतने रुपये देने का भी क्या फायदा, जब ट्रेनों के हालात काफी बुरे हैं। पहले वंदे भारत एक्सप्रेस में छत से पानी टपकने का वीडियो सामने आया, अब तेजस एक्सप्रेस में चूह... और पढ़ें