थम नहीं रहे सड़कों पर स्टंटबाजी के कारनामे : अब चलती कार पर स्टंट करने का वीडियो वायरल, पुलिस ने लिया एक्शन

अब चलती कार पर स्टंट करने का वीडियो वायरल, पुलिस ने लिया एक्शन
UPT | चलती कार पर स्टंट करने का वीडियो वायरल

Jun 14, 2024 20:47

प्रदेश में सरकार यातायात के नियम को लेकर सख्त है। ट्रैफिक पुलिस आए दिन जागरूकता अभियान चला रही है। इसके बावजूद भी लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं...

Jun 14, 2024 20:47

Unnao News : प्रदेश में सरकार यातायात के नियम को लेकर सख्त है। ट्रैफिक पुलिस आए दिन जागरूकता अभियान चला रही है। इसके बावजूद भी लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। सोशल माडिया पर हर दिन कोई न कोई ऐसा वीडियो वायरल हो जाता है, जिसके बाद पुलिस को कार्रवाई करनी पड़ती है। अब उन्नाव से स्टंटबाजी का मामला सामने आया है। जिसको संज्ञान में लेकर पुलिस ने एक्शन लिया है।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
दरअसल सोशल मीडिा पर स्टंटबाजी का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें चार से पांच युवक गाड़ी का शीशा खोलकर स्टंट करते दिखाई दे रहे हैं। कार की स्पीड भी तेज है और गाड़ी मेन रोड़ पर दौड़ रही है। किसी ने वीडियो बनाकर इसे सोशल मीडिया पर डाला है। वीडियो में दिख रहा है कि युवकों किसी का डर नहीं है। कार लेकर आराम से घूम रहे हैं।
पुलिस ने काटा चालान
जानकारी के मुताबिक शुक्लागंज राजधानी मार्ग पर मगरवारा के पास एक कार में सवार चार से पांच युवक खिड़की के शीशे खोलकर चलती गाड़ी में स्टंट बाजी करते दिखाई दिए। वीडियो के वायरल होने के बाद उन्नाव पुलिस को सूचना दी गई। वीडियो को संज्ञान में लेते हुए पुलिस ने अपनी कार्रवाई शुरू कर दी। इसके बाद यातायात प्रभारी सुनील कुमार सिंह ने कार नंबर के आधार पर यातायात नियमों का उल्लंघन करने पर 10 हजार रुपये का चालान काटा है।

हरकतों से बाज नहीं आ रहे युवक
यातायात प्रभारी ने बताया कि नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ लगातार अभियान चलाए जा रहे हैं। अगर कोई इस तरह की हरकत करता है तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। स्टंट के कारण आए दिन हादसों की खबरे आ रही हैं। लेकिन लोग सबक नहीं ले रहे हैं।

Also Read

क्लास का वीडियो भेजने के नाम पर खानापूर्ति, छात्रों की ऑनलाइन हाजिरी में भी दिलचस्पी नहीं

3 Jul 2024 10:13 PM

लखनऊ UP News : क्लास का वीडियो भेजने के नाम पर खानापूर्ति, छात्रों की ऑनलाइन हाजिरी में भी दिलचस्पी नहीं

प्रधानाध्यापकों को निर्देश दिए गए हैं कि अपने स्कूल के सभी शिक्षकों के क्लास में पढ़ाते वक्त के वीडियो की रिकॉर्डिंग 10 जुलाई तक अपने खंड शिक्षा अधिकारी को अनिवार्य रूप से उपलब्ध कराएं। और पढ़ें