UPPCL Assistant Engineer 2024 : यूपीपीसीएल ने निकाली सहायक अभियंताओं की भर्ती, जाने कैसे करें आवेदन

यूपीपीसीएल ने निकाली सहायक अभियंताओं की भर्ती, जाने कैसे करें आवेदन
UPT | यूपीपीसीएल ने निकाली सहायक अभियंताओं की भर्ती

Sep 20, 2024 12:13

उत्तर प्रदेश पावर कारपोरेशन लिमिटेड (यूपीपीसीएल) ने सहायक अभियंता (प्रशिक्षु) के 315 पदों पर भर्ती के लिए आधिकारिक नोटिफिकेशन जारी कर दिया है। यह सूचना यूपीपीसीएल की वेबसाइट...

Sep 20, 2024 12:13

Lucknow News : उत्तर प्रदेश पावर कारपोरेशन लिमिटेड (यूपीपीसीएल) ने सहायक अभियंता (प्रशिक्षु) के 315 पदों पर भर्ती के लिए आधिकारिक नोटिफिकेशन जारी कर दिया है। यह सूचना यूपीपीसीएल की वेबसाइट पर उपलब्ध कराई गई है। भर्ती के लिए इच्छुक उम्मीदवारों को ग्रेजुएट एप्टीट्यूड टेस्ट इन इंजीनियरिंग (गेट) का स्कोर कार्ड अनिवार्य रूप से प्रस्तुत करना होगा।  आवेदन की अंतिम तिथि  26 सितंबर 2024 है। इसके साथ ही बता दें कि  विलंब शुल्क के साथ आवेदन की अंतिम तिथि 7 अक्टूबर 2024 है।


आवेदन की प्रक्रिया
अभ्यर्थियों को गेट-2025 की परीक्षा में सम्मिलित होना होगा। गेट परीक्षा के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 26 सितंबर 2024 है। यदि कोई अभ्यर्थी विलंब शुल्क के साथ आवेदन करना चाहता है, तो वह 7 अक्टूबर 2024 तक आवेदन कर सकता है।

आवेदन कैसे करें
  • गेट परीक्षा के लिए आवेदन करें : यूपीपीसीएल में नौकरी के लिए अभ्यर्थियों को पहले गेट के लिए आवेदन करना होगा।
  • गेट का स्कोर प्राप्त करें : परीक्षा में अच्छा स्कोर हासिल करें।
  • यूपीपीसीएल की वेबसाइट पर जाएं : आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर भर्ती संबंधित जानकारी प्राप्त करें और आवश्यकतानुसार आवेदन करें।
जानिए सभी महत्वपूर्ण निर्देश
सभी उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे यूपीपीसीएल की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर नवीनतम जानकारी और अधिसूचना का ध्यानपूर्वक अध्ययन करें। आवेदन प्रक्रिया में किसी भी प्रकार की दिक्कत या जानकारी के लिए उम्मीदवार यूपीपीसीएल की हेल्पलाइन या आधिकारिक वेबसाइट से संपर्क कर सकते हैं।

Also Read

दुष्कर्म के मामले में नहीं मिली राहत, जमानत याचिका खारिज

20 Sep 2024 01:50 PM

लखनऊ गायत्री प्रजापति को हाई कोर्ट से झटका : दुष्कर्म के मामले में नहीं मिली राहत, जमानत याचिका खारिज

पूर्व मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति को हाई कोर्ट से तगड़ा झटका लगा है। अदालत ने दुष्कर्म के मामले में गायत्री प्रजापति की जमानत याचिका खारिज कर दी है। और पढ़ें